अब बॉलीवुड में भी देख पाएंगे इस तेलुगु सुपरस्टार को
अब बॉलीवुड में भी देख पाएंगे इस तेलुगु सुपरस्टार को
Share:

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. ये हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं और सभी के पसंदीदा एक्टर में से एक हैं. उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है जिसे सुनते ही आप भी खुश हो जायेंगे. अगर आप भी उनके फैंस हैं तो आपको भी जान लेनी चाहिए ये खबर. दरअसल, साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता महेश बाबू अब बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाने वाले हैं. खबरों की मानें तो महेश बाबू जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म करने जा रहे हैं. माना जा रहा है इस बिग बजट फिल्म को ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली बनाएंगे.

एक खबर के अनुसार, महेश बाबू की आने वाली ये फिल्म बहुत बड़े बजट में बनाई जाएगी, जिसका निर्देशन राजामौली करेंगे. महेश बाबू चाहते हैं कि राजामौली एक बार फिर से ‘बाहुबली’ जैसा कोई प्रोजेक्ट बनाएं, जो दर्शकों को चौंकाकर रख दे.लेकिन उन्होंने राजामौली को निर्देश दिया है कि वो ‘बाहुबली’ की तरह कोई कॉस्ट्यूम ड्रामा नहीं चाहते. दोनों ने काफी समय तक कई विषयों पर विचार करने के बाद एक आइडिया पर सहमति जताई है.

डैशिंग महेश बाबू कुछ महीने पहले मुंबई भी आए थे और उस वक्त ये खबर सामने आई थी कि वो किसी बड़े डायरेक्टर से मुलाकात करने पहुचं हैं. बाद में उनकी पत्नी नम्रता ने इस पर लगाम लगा दिया था. लेकिन अब खबर आ ही गई कि वो बॉलीवुड में जल्द अपना डेब्यू करने वाले हैं.

'केदारनाथ' के सेट से आई सारा की तस्वीर, जल्दी होगा नया गाना रिलीज़

आखिर खत्म हुई 'हाउसफुल 4' की शूटिंग, अक्षय ने शेयर की तस्वीर

सड़क 2 के अलावा तीन और फिल्म बनाने वाले हैं महेश भट्ट, दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -