'एक्टर्स के लिए आसान नहीं है मेरे संग काम करना': संजय लीला भंसाली

'एक्टर्स के लिए आसान नहीं है मेरे संग काम करना': संजय लीला भंसाली
Share:

जाने माने मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली भव्य सेट, महंगी एवं शानदार फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। बड़े पर्दे पर सफलता का परचम लहराने के पश्चात् संजय लीला भंसाली 'हीरामंडी' से डिजिटल डेब्यू को तैयार हैं। 18 फरवरी को हीरामंडी का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। फर्स्ट लुक ने प्रशंसकों के बीच वेब सीरीज को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है। एक इवेंट के चलते संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' एवं अपने काम करने के तरीके पर ढेर सारी बातें शेयर की। 

वही इंडस्ट्री में कदम रखने वाला हर अभिनेता संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना देखता है। पर बहुत कम लोग होते हैं, जिन्हें उनके साथ काम करने का अवसर प्राप्त हो पाता है। वैसे ऐसा बोला जाता है कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना सरल नहीं है। वो जब शूट पर होते हैं, तो किसी प्रकार का समझौता करना पसंद नहीं करते। वहीं अब एक इवेंट में इस बारे में चर्चा करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा, 'मैं कोई टास्क मास्टर नहीं हूं। बस मेरी ऐसी छवि बना दी गई है कि मेरे साथ काम करना मुश्किल है तथा मैं गुस्सैल हूं। मैं उनके (एक्टर्स) साथ बैठता हूं। काम पर चर्चा होती है। मैं उनके दिमाग का उपयोग करता हूं और वो मेरे। हम जब साथ आते हैं, तो एक मैजिक क्रिएट होता है। बाद में मैं इस मैजिक का क्रेडिट लेता हूं तथा बोलता हूं कि मैंने जादू कर दिया।' 

आगे वो बोलते हैं कि बहुत मेहनत, फोकस, प्रतिबद्धता और दृढ़ विश्वास के बाद एक फिल्म तैयार होती है। वो मुझे टास्क मास्टर बोलते हैं, क्योंकि मैं तब तक उन्हें अपनी वैन में नहीं जाने दूंगा, जब तक वो मुझे शॉट नहीं देते। ये पल सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि उनके लिए भी कीमती होता है, जो कि सबकी मेहनत के बाद आता है। 'हीरामंडी' की कहानी स्वतंत्रता से पहले चल रहे वेश्यालय पर आधारित है। सीरीज में लव, धोखा और तवायफ कल्चर को देखने का अवसर मिलेगा। 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला एवं शरमीन सहगल लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। 

ऐसी पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

महाराणा प्रताप के लुक में गुरमीत ने जीता हर किसी का दिल

कास्टिंग काउच पर इस एक्टर ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -