'मुझे आपकी बहू बनना है', कार्तिक ने सुनाया अपनी पागल फैन का किस्सा
'मुझे आपकी बहू बनना है', कार्तिक ने सुनाया अपनी पागल फैन का किस्सा
Share:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बेहतरीन अभिनेता है और उनके दीवानों की लिस्ट में कई लड़कियों के नाम शामिल है। जी हाँ और वह इन दिनों अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है। जी दरअसल कार्तिक बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर हैं, और उन पर कई फीमेल फैंस दिल हार चुकी हैं। आप सभी को बता दें कि कार्तिक ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) से लोगों का दिल जीत चुके हैं और अब कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी ‘क्रेजीएस्ट फीमेल फैन’ का एक किस्सा (artik Aaryan recalled his craziest fan experience) सुनाया, जो उनके घर में उनके लिए झाड़ू-पोछा और साफ सफाई करने के लिए भी तैयार थी।

जी दरअसल कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उनके प्यार में पागल एक लड़की ने उन्हें नहीं बल्कि उनकी मम्मी को स्टॉक करना शुरू किया और मैसेज भेजने लगी। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया, 'मैं आपको हाल ही में हुआ एक किस्सा बताता हूं। एक लड़की ने मेरे लिए मेरी मम्मी को स्टॉक करना शुरू किया और वो उन्हें उनकी इंस्टाग्राम आईडी में मैसेज भेजने लगी। वो मैसेज भेज कह रही थी, ‘मुझे आपकी बहू बनना है, मैं आपके घर पर झाड़ू पोछा भी लगा लूंगी।'

इसके अलावा जब कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक ‘हरे कृष्णा हरे राम’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे उस समय एक फीमेल फैन उनसे मिलने के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं और उस दौरान का वीडियो खूब वायरल हुआ था।

इस फिल्म को करने से पहले सनी लियोनी ने की थी एक्टर के HIV टेस्ट की मांग

शिल्पा शेट्टी ने तोडा फैंस का दिल, कहा अलविदा

13 मई को रिलीज होगा आश्रम 3 का ट्रेलर, रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -