बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की पठान को टक्कर दे सकती है कार्तिक की शहज़ादा
बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की पठान को टक्कर दे सकती है कार्तिक की शहज़ादा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी पठान (Pathaan) चौथे सप्ताह में एंट्री कर चुकी है। साथ ही मूवी को चौथे शुक्रवार के दिन फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने मूवी की टिकट्स महज 110 रुपये (सिर्फ चौथे शुक्रवार के लिए) में जारी करने का ऐलान कर दिया था। इस खबर के कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म शहजादा (Shehzada) के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो चुकी है। पठान की आंधी में कहीं, कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा हवा न हो पाए। 

इस डर से सप्ताह रहते मेकर्स ने एक बड़ी स्कीम जारी कर दी। जिसकी जानकारी फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन ने एक बहुत प्यारे वीडियो से भी दे दी है। मूवी स्टार इस वीडियो में एक बच्चे से बात करते हुए बताते हैं कि मूवी के टिकट बाय 1 गेट 1 फ्री स्कीम के माध्यम से बिक रहे हैं। यानी एक टिकट खरीदने पर एक टिकट फ्री। कार्तिक आर्यन का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। 

 

अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है कार्तिक आर्यन की शहजादा:  खबरों का कहना है कि मूवी स्टार कार्तिक आर्यन की मूवी शहजादा टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर मूवी अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। अल्लू अर्जुन की इस मूवी ने साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म की बंपर सक्सेस के उपरांत इसे हिंदी में रीक्रिएट करने का निर्णय भी किया था। जिसके लिए खुद अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने भूषण कुमार के साथ हाथ मिला लिया है।

सोशल मीडिया पर उठी 'सेल्फी' के नए ट्रेलर के बायकॉट की मांग

सलमान और शाहरुख को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाने वाले है YRF

फैंस ने की कार्तिक की फिल्म की जमकर तारीफ, लेकिन लोगों ने अल्लू अर्जुन को कहा शहज़ादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -