'शहजादा' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने कर डाला ये काम
'शहजादा' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने कर डाला ये काम
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'शहजादा (Shehzada)' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। कार्तिक की इस मूवी का कुछ एक महीने पहले एक टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इस मूवी को लेकर कार्तिक आर्यन भी कई इंटरव्यू भी देते हुए दिखाई दिए है। इसमें वो फिल्म की सफलता को लेकर बोलते हुए दिखाई दे रहे है। इसी बीच अब कार्तिक आर्यन का एक नया इंटरव्यू भी सामने आ चुका है, इसमें कार्तिक आर्यन फिल्म के साथ-साथ आपने आप को लेकर भी कुछ बोलते हुए नजर आ रहे है। इसके उपरांत से कार्तिक आर्यन सुर्खियों में आ चुके है। 

कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर बोली ये बात: मूवी भूल भुलैया 2 हिट होने के उपरांत अब कार्तिक आर्यन का नाम जिस भी मूवी से जुड़ता जा रहा है, उसे हिट भी कहा जा रहा है। भूल भुलैया 2 के बाद अब कार्तिक आर्यन मूवी 'शहजादा' से बॉक्स ऑफिस हिलाने के लिए भी तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनॉन (Kriti Sanon) भी अहम रोल अदा करती हुई दिखाई देने वाली है। 

 

लेकिन ये मूवी रिलीज होने से पहले ही चर्चा में आ चुकी है, इसके कारण से कार्तिक आर्यन का एक इंटरव्यू है। कार्तिन आर्यन ने अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के बीच बोला है कि 'मुझे पता था इस फिल्म का टीजर बहुत शानदार होने वाला है। इतना ही नहीं उन्हें ये भी पता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करने वाली है।' इसके आगे कार्तिक ने बोला है, 'मुझे ये भी पता है कि लोग मेरे इस कॉन्फिडेंस को ओवर कॉन्फिडेंस मानेंगे।

कियारा संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ ने कह डाली ये बात

हैवी वर्क लहंगा चोली में भूमि पेडनकेर दिखाई अपनी कातिल अदाएं

'आम आदमी पार्टी को दिए 60 करोड़ रुपए', महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -