कियारा संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ ने कह डाली ये बात
कियारा संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ ने कह डाली ये बात
Share:

लंबे वक़्त से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की डेटिंग की खबरें हर तरफ सुनने के लिए मिल रही है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी कर लिए जाते है। वहीं कुछ समय से एक्टर्स की शादी की भी अफवाहें है। खबरों के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस खबर अब खुद सिद्धार्थ ने चुप्पी तोड़ दी है। 

सिद्धार्थ कियारा संग करेंगे शादी: हाल ही सिद्धार्थ से मूवी मिशन मंजू के प्रोमोशन के बीच  रेडियो FM की आरजे सुप्रिया ने जब शादी की अफवाहों को क्लियर करने बारे में पुछा तो एक्टर ने बड़ा ही मजेदार उत्तर दे डाला है। सिद्धार्थ ने बोला है कि 'यही कि मैं इस साल शादी कर रहा हूं'। जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है और अंदाजा लगा रहे हैं कि कियारा और सिद्धार्थ 2023 में शादी करने वाले हैं। 

शेरशाह से शुरु हुई लव स्टोरी: सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी मूवी शेरशाह से शुरु हुई थी। मूवी में दोनों की कैमेस्ट्री काफी कमाल की लगी थी। सिद्धार्थ ने कॉफी विद करण में कियारा संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी कर चुके है। 

मिशन मजनू अगले साल होगी रिलीज: सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो जल्द ही सिद्धार्थ की फिल्म मिशन मजनू रिलीज होने वाली है। फिल्म शांतनु बागची निर्देशित है जिसे प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला हैं। मूवी में सिद्धार्थ अंडरकवर एंजेट के रोल में नजर आने वाले है। मिशन मजनू अगले साल 19 जनवरी को नेटफिल्किस पर रिलीज होने जा रही है। 

आखिरकार फैंस के इन्तजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कुत्ते का धमाकेदार ट्रेलर

कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर से मिलीं जैकलीन!, जानिए क्या हुई बातचीत

बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर इस ब्रांड पर भड़की अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -