Share:
'आम आदमी पार्टी को दिए 60 करोड़ रुपए', महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा
'आम आदमी पार्टी को दिए 60 करोड़ रुपए', महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा

सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने आज यानी मंगलवार को आरोप लगाया कि उसके मुवक्किल ने आम आदमी पार्टी को 60 करोड़ रुपये देने के आरोप लगाए हैं। जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने बताया कि एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति ने इन आरोपों की प्राथमिक छानबीन की है और सुकेश का बयान लिया है। आपको बता दें कि समिति ने भी सुकेश के आरोपों को गंभीरता से लिया है। जी दरअसल समिति ने उपराज्यपाल को अपनी सिफारिशें दी हैं और कहा है कि आरोप गंभीर हैं जिनकी केंद्रीय एजेंसी से जांच कराई जानी चाहिए।

शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं दीपिका! ननद ने किया खुलासा

इसी के साथ अनंत मलिक ने कहा कि सुकेश लगातार इस तरह के गंभीर आरोप आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं पर लगा रहा है। सुकेश इस बारे में कई चिट्ठियां भी एलजी को लिख चुका है। आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने आगे कहा कि, 'अब मसला एजेंसियों से जांच कराए जाने का है। जांच एजेंसियां जब भी इन आरोपों की छानबीन करेंगी और सुकेश को बुलाएंगी, वह जांच एजेंसियों के सामने अपना बयान देगा।'

जी दरअसल कुछ समय पहले ही सुकेश की ओर से सत्येंद्र जैन समेत 'आप' नेताओं पर लगाए गए आरोपों की छानबीन के लिए दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव (गृह) की अगुवाई में तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया था। जी हाँ और आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि समिति ने जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर का बयान दर्ज किया था। इसमें सुकेश ने जेल में सुरक्षा और राज्यसभा सीट पाने के बदले मंत्री सत्येंद्र जैन को रिश्वत देने के आरोपों को दोहराया था।

विश्व संगीत समागम तानसेन समरोह का हुआ भव्य शुभारंभ

कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर से मिलीं जैकलीन!, जानिए क्या हुई बातचीत

'ब्लैकमेल-शोषण किया गया', इस एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -