नए अफेयर को लेकर कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बात
नए अफेयर को लेकर कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के जलवे हैं और वह अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। जी दरअसल जब से वह इंडस्ट्री में आए हैं तब से बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्टर्स में एक बन चुके हैं। जी हाँ, इन दिनों एक तरफ वह अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खबरों में हैं तो, दूसरी तरफ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट छाए हुए हैं। सामने आने वाली खबर चौकाने वाली है। जी दरअसल कुछ मीडिया रिपोट्स में यह सामने आया है कि वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं।

जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन आजकल पश्मीना रोशन संग खूब मुलाकातें कर रहे हैं और उनके साथ टाइम गुजारने के बहाने भी तलाश रहे हैं। जी हाँ और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इनकी मुलाकात बाहर होने के साथ ही एक दूसरे घर पर खूब हो रही है। जी हाँ और दोनों एक दूसरे के घर जाकर फैमिली से मेलजोल बढ़ा रहे हैं। अब यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनके बीच कुछ तो हो रहा है जो छुपा-छुपा है।

अब यह शक जताया जा रहा है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती से ज्यादा कुछ और भी है, जिसे दोनों अभी छुपाए बैठे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक के करीबी सूत्रों का दावा है कि जब वह काम नहीं कर रहे होते हैं, तो वह पश्मीना के साथ अपने घर पर समय बिताना और उनके साथ चिल करना पसंद करते हैं। जी हाँ और दोनों शटरबग्स के ध्यान से बचने के लिए अपनी कारों को अपने-अपने घरों में वापस भेज देते हैं। केवल यही नहीं बल्कि रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए ये भी बताया गया है कि दिवाली के दिन कार्तिक ने जुहू में अपने नए मैकलारेन में पश्मीना के साथ थे।

कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी: ‘कार्तिक हमेशा’ नाम के एक फैन पेज से पश्मीना को लेकर कार्तिक से प्रश्न किया गया था। इस पर कार्तिक आर्यन ने जवाब में लिख दिया, “नो।” यानी कार्तिक ने सीधे शब्दों में इस पूरी अफवाह पर लगाम लगा दिया है। खबरों का कहना है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब इन अफवाहों पर लगाम लगने का अनुमान भी जताया जा रहा है। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कार्तिक के एक करीबी सूत्र ने भी इन खबरों को अफवाह करार दिया। सोर्स ने बोला है कि कार्तिक फिलहाल अपने काम पर फोकस कर रहे हैं।

 

कीमो के बाद लीजा रे ने कह डाली ऐसी बात

एक्शन करने आ रहे आयुष्मान खुराना, 'एन एक्शन हीरो' में आएँगे नजर

'गुडबाय' के फ्लॉप होने से डर गए अमिताभ..?, कहा- 'हाथ जोड़ते हैं हम आपके, टिकट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -