सुष्मिता के रोमांस पर उड़ा मजाक तो आया एक्स- बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- हंस लो लेकिन...
सुष्मिता के रोमांस पर उड़ा मजाक तो आया एक्स- बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- हंस लो लेकिन...
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), ललित मोदी संग नये रिश्ते को शुरू कर चुकी है। ललित मोदी ने जैसे ही सुष्मिता के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा भी कर दिया है, सोशल मीडिया पर कई किस्से-कहानियां वायरल हो चुकी है। कई लोग इनके रिश्ते से खुश दिखाई दे रहे है। वहीं कई लोग इसे बकवास भी कह रहे है। वहीं अब ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते पर एक्स रोहमन शॉल का रिएक्शन देखने के लिए मिला है। 

क्या बोले रोहमन?: ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की घोषणा कर दी है। पर अब तक इस पर सुष्मिता सेन का कोई रिएक्शन देखने के लिए नहीं मिला है। हालांकि, दोनों की तस्वीरें इनके मजबूत रिश्ते की गवाही अवश्य दे गई। सुष्मिता सेन इस पर कब और क्या बोलेंगीं इसका पता नहीं। पर उनके एक्स रोहमन शॉल ने रिएक्ट अवश्य देखने के लिए मिल गया है। चलिये जानते हैं कि सुष्मिता को ललित मोदी के साथ देख कर रोहमन शॉल को कैसा लगा। 

इसमें कोई दो राय नहीं है कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी की कोजी फोटोज ने हर किसी  को हैरान कर दिया हो। पर सुष्मिता के एक्स रोहमन के लिये ये न्यूज बिल्कुल भी हैरान नहीं है। मीडिया के साथ बात करते हुए रोहमन शॉल ने कहा है, उन्हें खुश रहने दीजिये। प्यार खूबसूरत है। मुझे इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है, तो वो उसके काबिल है। जिसके साथ साथ रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर दी है। पोस्ट में रोहमन लिखते हैं, किसी पर हंसने से सुकून मिल जाये तो हंस लेना, क्योंकि पेरशान वो नहीं तुम हो। यानी रोहमन अपनी एक्स को ललित मोदी के साथ देख कर अपसेट नहीं। उनकी जुबान तो यही कह रही है। बाकी दिल की बात उनको ही पता होगी। 

ललित मोदी संग अफेयर के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुष्मिता का ग्लैमरस वीडियो

सामने आया कैटरीना की नई फिल्म का पोस्टर

बाल-बाल भी नहीं बच सके अनुपम खेर, अपनी नई फिल्म के लिए देना पड़ा इतना बड़ा बलिदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -