ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में एक साथ नजर आए कार्तिक और सारा
ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में एक साथ नजर आए कार्तिक और सारा
Share:

टीवी हो या बॉलीवुड स्टार इनके अफेयर्स की खबरें बहुत ही तेजी से वायरल होने लगी है। इन खबरों से कोई नहीं बच सका है। सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक लगभग हर किसी स्टार्स के अफेयर को लेकर ऐसी खबरें सुनने के लिए मिली है, जो बाद में फेक साबित हुई। इन दिनों मीडिया में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) छा चुके है। इन दोनों को लेकर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आने लगी है। इसी दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिल चुकी हैं।

इवेंट में साथ दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन: अभी हाल ही में मुंबई में बीती रात OTT प्ले अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया गया था। इस इवेंट से जुड़े कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे है। लेकिन इसी बीच फैंस की आंखे एक ऐसी वीडियो पर टिक गई, जिसका वो बहुत लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे थे। इस वीडियो में और कोई नहीं बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और बॉलीवुड अभिनेता  कार्तिक आर्यन थे। इन दोनों के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ध्यान इवेंट से ज्यादा एक दूसरे पर हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने  के उपरांत फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फैंस काफी लंबे समय से दोनों को साथ देखने की प्रतीक्षा कर रहे है।

 

कार्तिक को मिला ये अवॉर्ड: OTT प्ले अवॉर्ड्स 2022 में कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला और उनकी 'गर्लफ्रेंड' सारा अली खान को ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस फॉर द ईयर का अवार्ड भी दिया गया है।  

'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैंस हो रहे पागल, करने लगे स्पेशल शो की डिमांड

रिलीज हुआ OMG का ट्रेलर, सनी के अवतार से फैंस हुए खुश

पार्क में बेटी संग मस्ती करती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -