इस गेम के दूसरे दौर में पहुंची कैरोलिना प्लिस्कोवा और नाओमी ओसाका
इस गेम के दूसरे दौर में पहुंची कैरोलिना प्लिस्कोवा और नाओमी ओसाका
Share:

अमरीकी ओपन के उपरांत पहली बार प्रतिस्पर्धी टेनिस खेल रही नाओमी ओसाका ने पैन पैसिफिक ओपन टेनिस टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में मंगलवार को प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया की दारिया साविले के चोटिल होने से दूसरे दौर में पहुंच चुकी है। गैर-वरीयता प्राप्त ओसाका इस टूर्नामेंट की उप विजेता है। उन्होंने ने कोरोना वायरस महामारी से पहले 2019 में यह खिताब भी अपने नाम कर लिया है। 

मंगलवार के मैच में ओसाका जब शुरुआती सेट में 1-0 से आगे थी तभी दारिया के घुटने में चोट लगी थी। दारिया ने जिसके उपरांत मैच से हटने का निर्णय किया और ओसाका को वॉकओवर मिल जाएगा। वर्ल्ड की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी और यहां 7वीं वरीयता प्राप्त कारोलिना प्लिस्कोवा ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए  सीधे सेटों में जीत दर्ज करके दूसरे दौर में स्थान बना लिया है। प्लिस्कोवा ने पहले दौर के मैच में इसाबेला शिनिकोवा को 6-2, 6-1 से मत दी है।

इस बीच मैक्सिको की क्वालीफायर फर्नांडा कॉन्ट्रेरास गोमेज ने 2020 की ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन सोफिया केनिन को 7-6 (7), 6-4 से हराकर उलटफेर कर दिया है। एक अन्य मैच में चीन की झांग शुआई ने जापान की माई होंटामा को 6-0, 6-3 से पराजित भी कर दिया है। 5वीं वरीयता प्राप्त ब्राजील के बीट्रिज हदाद माइया ने जापान के युकी नाइतो को 6-4, 6-2 से मात दी है। तूफान नानमाडोल के टोक्यो से गुजरने की वजह से सभी मैच बंद छत के नीचे खेले जा रहे है।

बदलने जा रहे है क्रिकेट के बड़े ये नियम, ICC ने लिया बड़ा फैसला

नवनीत कौर का बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान हमारी ‘फिनिशिंग’...

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद बोली विनेश फोगट- 'हम खिलाड़ी है रोबोट नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -