करणी सेना बोली-'आदिपुरुष' के डायरेक्टर को ढूंढो और मारो, एक्टर विक्रम करेंगे फिल्म पर केस
करणी सेना बोली-'आदिपुरुष' के डायरेक्टर को ढूंढो और मारो, एक्टर विक्रम करेंगे  फिल्म पर केस
Share:

भोपाल। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'आदिपुरुष' में दर्शाये दृश्य और डायलॉग्स को लेकर मध्यप्रदेश के लोग भड़के हुए है। साथ ही जगह जगह विरोध हो रहा है। वही करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि धार्मिक ग्रंथ की अवहेलना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर को ढूंढो और उसे जम कर मारो। फिल्म के हर पात्र को चांटा मारेंगे। इसके अलावा, आनंद सागर के रामायण सीरियल में हनुमान का पात्र निभाने वाले विक्रम मस्ताल ने भोपाल में कहा कि वे फिल्म को लेकर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

राजगढ़ के ब्यावरा में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये उन्होंने कहा कि 'आदिपुरुष' फिल्म में धार्मिक ग्रंथ की अवहेलना की गई है। हिंदू देवी-देवताओं के वस्त्र में भी चूक हुई है। इसके डायलॉग्स बर्दाश्त करने लायक नहीं हैं। राज शेखावत ने कहा कि करणी सेना इन लोगों को मारेगी.. और पक्का मारेगी।

करणी सैनिक 22 राज्यों में हैं। हमने मुंबई में भी कार्यकर्ताओं को निर्देश दे दिए हैं कि डायरेक्टर को ढूंढो और मारो। आज की युवा पीढ़ी जो देखेंगी, वही सीखेंगे। आप लोग धार्मिक ग्रंथ और देवी-देवताओं पर फिल्म बनाते ही क्यों है? फिल्म बनाना ही है, तो जो चीज सत्य है, उसे दिखाइए। फिल्म के डायरेक्टर हिंदू के अलावा और अन्य धर्म पर फिल्म क्यों नहीं बनाते? क्योंकि उन्हें ये पता है कि हिंदू कभी भी विरोध नहीं करेंगे, लेकिन अब समय बदला है। हमारे धार्मिक ग्रंथों का मनोरंजन मत करिए।

चलती ट्रैन में किया गर्भवती से रैप फिर राजीनामा, DNA से खुली पोल

इंदौर पहुंचे सीएम शिवराज, लाड़ली बहनो ने किया भव्य स्वागत 30 फीट लम्बी राखी सौपी

प्रेमी जोड़े ने खाई चूहे मारने की दवाई, युवक की मौत22 जून से मानसून देगा इंदौर में दस्तक, आज दिनभर बादल छाने एवं बूंदा बांदी के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -