प्रेमी जोड़े ने खाई चूहे मारने की दवाई, युवक की मौत
प्रेमी जोड़े ने खाई चूहे मारने की दवाई, युवक की मौत
Share:

ग्वालियर। शहर में घर से भागे प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने के लिए आधी रात को चूहे मारने की दवा खा ली। इसमें प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों दो दिन पहले घर से भागे थे, जिसके चलते युवक पर अपहरण का मामला भी दर्ज किया गया था। यह घटना ग्वालियर के गिरवाई इलाके की है। युवक की प्रेमिका के बयान भी पुलिस ने लिए हैं, जिसमें उसने बताया- दोनों ने आत्महत्या करने के लिए एक साथ चूहे मारने की दवा खा ली थी। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है।

ग्वालियर के पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी सिद्ध बाबा की पहाड़िया के पास रहने वाली दो दिन पहले 16 जून को लापता हो गई थी। किशोरी के परिजनों ने पास में ही रहने वाले सूरज कुशवाह  (22)  पर उसे बहला-फुसलाकर ले जाने का संदेह जताया था। थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि किशोरी के परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। दोनों की तलाश चल रही थी।

यह लोग गिरवाई इलाके में ही सांवरिया धाम कालोनी में किराए से कमरा लेकर रह रहे थे। शनिवार रात दोनों ने एक साथ चूहे मारने की दवा खा ली। जब दोनों को उल्टियां होने लगी और शोर मचा तो पड़ोसी अमित उनके पास पहुंचा। पड़ोसी को उन्हेांने बताया कि हमने जहर खा लिया है, इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में डाक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया। वही किशोरी को आइसीयू में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, उसका इलाज चल रहा है।

रेलवे लाइन के पास मिली 3 दिन पुराना शव, पुलिस हो रही पहचान करने में कठिनाई

पति ने छीन लिया मोबाइल तो आगबबूला हुई पत्नी, सो रहे पति के प्राइवटे पार्ट पर डाल दिया खौलता तेल

छात्रा का नहाते हुए बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर करता था दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -