करणी सेना ने शूटिंग रोक निर्देशक को दी चेतावनी
करणी सेना ने शूटिंग रोक निर्देशक को दी चेतावनी
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी फिल्म पद्मावत के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' करणी सेना की नजरों में चढ़ गई है। इसके अलावा बीते दिनों जयपुर में चल रही फिल्म की शूटिंग को करणी सेना द्वारा बाधित किए जाने का मामला सामने आया है। इसके साथ ही करणी सेना की मांग है कि मेकर्स द्वारा यह लिखित आश्वासन दिया जाए कि इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की जाएगी। आपको बता दें की करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने अपने संगठन के सदस्यों के साथ शनिवार को जमवारामगढ़ गांव में चल रही फिल्म की शूटिंग को बाधित किया और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी को शूटिंग रोकने के लिए भी कहा।

इसके साथ ही चंद्रप्रकाश ने उन्हें भरोसा जताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट में ऐतिहासिक तथ्यों से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई है। फिलहाल  इसके बावजूद करणी सेना ने लिखित में भरोसा दिए जाने की मांग रखी है । जानकारी के मुताबिक सेट पर जब यह हंगामा हुआ उस समय अक्षय कुमार सेट पर मौजूद नहीं थे। अभी हाल में इस बारे में बताते हुए महिपाल सिंह मकराना ने बताया, 'फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश के साथ स्क्रिप्ट को लेकर हमारी बातचीत हो गई है। 

आगे कहा है की,  हमने उन्हें बता दिया है कि ऐतिहासिक तथ्यों से किसी भी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है ।' उन्होंने आगे बताया, 'फिल्म में पृथ्वीराज चौहान किसी प्रेमी के तौर पर नहीं दिखाए जा रहे है। वहीं निर्देशक ने हमें भरोसा दिया है कि फिल्म में ऐसी किसी भी तरह की चीज नहीं होगी परन्तु हमें लिखित आश्वासन चाहिए।' ऐसा बताया जा रहा है कि लगभग दो साल पहले करणी सेना 'पद्मावत' के लिए काल बन गई थी। इसके साथ ही फिल्म का इस कदर विरोध किया गया था कि इसके नाम को 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' करना पड़ा था । फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हुई वहीं फिल्म को अंत तक राजस्थान में रिलीज नहीं होने दिया गया था । 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का यह शानदार लुक हुआ वायरल

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म पर पड़ रहा है कोरोना का असर, जाने कलेक्शन

बॉलीवुड की यह हस्तियां कोरोना वायरस के बारे में कर रहे है सचेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -