बॉलीवुड की यह हस्तियां कोरोना वायरस के बारे में कर रहे है सचेत
बॉलीवुड की यह हस्तियां कोरोना वायरस के बारे में कर रहे है सचेत
Share:

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर देश की सरकार पूरी कोशिश कर रही है।इसके साथ ही ये वायरस धीरे-धीरे पूरी दुनिया को संक्रमित करता जा रहा है। वहीं इस खतरनाक वायरस से दुनियाभर में अब तक साढ़े छह हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना वायरस से करीब एक लाख सत्तर हजार लोग संक्रमित हैं। अकेले भारत में इस वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 110 से ऊपर हो गई है। वहीं दुनियाभर में बढ़तेे विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने स्वास्थ्य आपातकाल घोषित किया जा सकता है । इतना ही नहीं डब्ल्यूएचओ लोगों के बीच कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रहा है। इसके साथ ही डब्ल्यूएचओ ने सोशल मीडिया पर #SafeHands चैलेंज के जरिए कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता अभियान चला रखा है।

वहीं डब्ल्यूएचओ के इस अभियान का मनोरजंन जगत के सितारे भी साथ दे रहे हैं। इसके साथ ही डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस ने विश्व स्वास्थ्य संगठन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस की जागरूकता से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है।वहीं  इस वीडियो में टेड्रोस अधानोम ये बताते नजर आ रहे हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह से हाथ धोएं।डॉ. टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस के अलावा कोरोना वायरस से जुड़ी जागरूकता फैलाने के लिए बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और हॉलीवुड अभिनेता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर भी आगे आए हैं। इसके अलावा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है। वहीं उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने पैट डॉग के साथ तस्वीर साझा की है।

इसके अलावा इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इस समय अपने घर पर रहना ही सुरक्षित है। वहीं ऐसे में जीनो का मुझे गले लगाना कितना अच्छा महसूस करवाता है।' वहीं उनके फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने अपने फैंस को भी कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पैट से साथ एक वीडियो साझा की। इसके साथ ही इस वीडियो में अर्नाल्ड श्वार्जनेगर अपने पैट के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जितना हो सके घर में रहें, विशेषज्ञों की जरूर सुनें और बेवकूफों से दूर रहें। हम इसके (सोशल मीडिया) माध्यम से मिल सकते है ।' वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी ऐसा ही कुछ करती हुई दिखाई दीं। 

शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहा इस एक्टर का भाई

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड में हुआ करोड़ों का नुकसान

आलिया भट्ट ने दोस्तों के साथ बनाया टिकटोक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -