कर्नाटक: आधार कार्ड के चलते हुई गर्भवती महिला और 2 बच्चों की मौत
कर्नाटक: आधार कार्ड के चलते हुई गर्भवती महिला और 2 बच्चों की मौत
Share:

तुमकुरु: कर्नाटक के तुमकुरु जिला अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों की लापरवाही से यहां तीन मौतें हुई है। जी दरअसल बीते बुधवार शाम भारतीनगर की कस्तूरी नाम की एक गर्भवती महिला लेबर पेन होने पर जिला अस्पताल पहुंची थी। बताया जा रहा है वह तमिलनाडु की एक अनाथ लड़की थी और उसके पास आधार कार्ड सहित पहचान पत्र नहीं था। हालाँकि उसको भर्ती करने के लिए अस्पताल स्टाफ ने उससे आधार कार्ड मांगा और अस्पताल की तरफ से यह कहा गया कि आधार कार्ड जमा न करने पर महिला को भर्ती नहीं किया जा सकता है।

अब Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही दिया जाएगा Welcome ऑफर

ऐसा होने के चलते कस्तूरी घर लौट गई और उसके बाद गुरुवार सुबह उसने घर पर ही जुड़वां लड़कों को जन्म दिया। यहाँ जन्म के बाद सही देख देख न मिलने से थकी मां और दोनों बच्चों की मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कस्तूरी के पति का पहले ही निधन हो गया था और उसकी पहले से ही 7 साल की एक बेटी है। वहीं इस घटना का खुलासा होते ही डीएचओ डॉ मंजूनाथ और डीएस डॉ वीना ने घटनास्थल का मुआयना किया। जी हाँ और इस दौरान आक्रोशित स्थानीय लोगों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। डीएचओ ने कहा कि नर्सों को सस्पेंड कर दिया जाएगा।

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उनके कर्मचारियों ने अपने कर्तव्यों का पालन नहीं किया है। आप सभी को बता दें कि अस्पताल की लापरवाही के चलते ये कोई पहला मौत का मामला नहीं है बल्कि पहले भी इस तरह के मामले सामने आए हैं। आपको बता दें कि हाल में राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के एक सरकारी अस्पताल में लापरवाही के चलते ही बड़ा हादसा हुआ था।

प्रदूषण का समाधान ! केजरीवाल सरकार ने अपने आधे कर्मचारियों को WFH पर भेजा

'पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध, पास जाती हूँ तो मारता है', शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला

कई महीनों से दोस्त की पत्नी का बलात्कार कर रहा था शख्स, ऐसे खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -