कर्नाटक के छात्र का शव उनके परिवार को सौपा गया
कर्नाटक के छात्र का शव उनके परिवार को  सौपा गया
Share:

हावेरी : युद्धग्रस्त यूक्रेन में मारे गए कर्नाटक के छात्र नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर के परिवार ने उनका शव राजकीय मेडिकल कॉलेज को देने का विकल्प चुना है.

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने घोषणा की है कि नवीन का पार्थिव शरीर सोमवार तड़के बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगा।

मृतक छात्र के पिता शेखरप्पा ने शुक्रवार को अपने बेटे का शव लौटाने में देरी पर दुख जताया. अब, यह जानकर दुख दूर हो गया है कि हम उनके शरीर को आखिरी बार देख पाएंगे।' उन्होंने कहा कि शव सोमवार को चलगेरी गांव पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि दावणगेरे में मेडिकल कॉलेज ने अंतिम संस्कार करने के बाद कहा। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के छात्रों को उनकी पढ़ाई में सहायता करने के लिए निर्णय लिया गया था। उन्होंने 21 दिनों के बाद अपने बेटे के शरीर के साथ उन्हें फिर से मिलाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

नवीन की मां, विजयलक्ष्मी ने भी अपने बेटे के शरीर को वापस करने के लिए अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है, यह कहते हुए कि इससे उन्हें कुछ शांति मिली है।

1 मार्च को खार्किव शहर में भोजन की तलाश में एक बंकर से बाहर निकलने पर नवीन की मौत हो गई थी। राज्य सरकार ने उनके परिवार को 25 लाख रुपये से अधिक का मुआवजा दिया।

'नारा-ए-तकबीर और अल्लाहू-अकबर’ के नारे, राधास्वामी मंदिर पर कट्टरपंथियों ने फिर किया हमला, तोड़ी मूर्तियां

रूस और यूक्रेन वॉर में गई इस अदाकारा की जान

इस मुश्किल सवाल का जवाब देकर मिस वर्ल्ड 2021 बनीं कैरोलिना बिलावस्का, सुनकर भर आएंगी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -