इस मुश्किल सवाल का जवाब देकर मिस वर्ल्ड 2021 बनीं कैरोलिना बिलावस्का, सुनकर भर आएंगी आँखे
इस मुश्किल सवाल का जवाब देकर मिस वर्ल्ड 2021 बनीं कैरोलिना बिलावस्का, सुनकर भर आएंगी आँखे
Share:

पोलैंड की कैरोलिना बिलावस्का ने मिस वर्ल्ड 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। आप सभी को बता दें कि जमैका की टोनी-एन सिंह ने उन्हें ताज पहनाया। वहीं प्यूर्टो रिको के सेंट जुआन में आयोजित इस प्रतियोगिता में अमेरिका की श्री सैनी पहली रनरअप रहीं। जी हाँ और दूसरी तरफ अफ्रीकी देश आइवरी कोस्ट की ओलिविया येस तीसरे स्थान पर रहीं। आप सभी को बता दें कि इस प्रतियोगिता में वाराणसी की मनसा ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन वह फाइनल में अपनी जगह नहीं बना सकीं। वहीं वह सेमीफाइनल तक पहुंचने में जरूर कामयाब रहीं। आप सभी को बता दें कि यह कार्यक्रम पहले दिसंबर 2021 में होने वाला था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

आप सभी को बता दें कि इवेंट के दौरान कैरोलिना बिलावस्का से एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब देकर उन्होंने यह प्रतियोगिता जीत ली। उनसे पूछा गया, "अभी तक की खोजी गई सबसे महत्वपूर्ण खोज क्या है?" वहीं इसके बाद उन्होंने जो जवाब दिया उसने वहां मौजूद सभी लोगों के दिलों को जीत लिया। जी दरअसल उन्होंने कहा, 'हम सभी के पास कई ऐसे अनुभव हैं जिससे हम अपने बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं। दूसरों के जीवन को समृद्ध करने के लिए हमें इतना कम खर्च होता है। उन्होंने कहा कि अगर आप कुछ नया खोजना चाहते हैं तो हमें अधिक सहानुभूति, करुणा, कृतज्ञता में समृद्ध होना सीखना चाहिए।' वहीं कैरोलिना के इस जवाब से सभी जज काफी इंप्रेस हुए।

बाद में उनका यही जवाब ही उनकी जीत का कारण बना। आप सभी को बता दें कि मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन के मुताबिक कैरोलिना बिलावस्का समाज सेवा का काम करती हैं। वहीं उनके प्रोजेक्ट का नाम जुपा ना पिएट्रीनी है और इस प्रोजेक्ट के जरिए वह बेघर लोगों की मदद करती हैं। वहीं उनके इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य गरीबों तक खाना, कपड़े और जरूरी चीजें पहुंचाना है। जी हाँ और इस प्रोजेक्ट से वह समाज में फैली बुराइयों को दूर करना चाहती हैं।

मिस वर्ल्ड 2021 बनते ही चौंक गईं करोलिना बिलावस्का और फिर कही ये बात, देखिये वीडियो और फोटोज

VIDEO: करोलिना बिलावस्का बनीं मिस वर्ल्ड 2021, जानिए हैं कौन और क्या करती हैं

WHO ने यूक्रेन पर आक्रमण के कारण रूस के स्पुतनिक वैक्सीन के मूल्यांकन को टाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -