Share:
ये कैसा जश्न ? बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 18 वर्षीय किशोर की मौत
ये कैसा जश्न ? बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 18 वर्षीय किशोर की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया में शनिवार (12 नवंबर) की देर रात बर्थ-डे पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान 18 साल के लड़के की गोली लगने की वजह से मौत हो गई. यह, मामला सदर कोतवाली क्षेत्र की बाल्मीकि बस्ती का है. यहां एक घर में 6 वर्षीय बच्चे की बर्थ-डे पार्टी हो रही थी. उसी दौरान पार्टी में कुछ युवकों ने हर्ष फायरिंग कर दी. जिसमें से एक गोली जाकर देव कुमार के पेट में लग गई.

गोली लगने से देव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजन फौरन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, गोलीबारी करने वाले युवक मौके से भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक (SP) चारू निगम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बर्थ-डे वाले घर में नीचे रूम में केक काटा जा रहा था. वहीं, ऊपर वाले रूम में चार-पांच लोग शराब पी रहे थे. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई और एक गोली देव कुमार को लग गई. गोली चलने की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और घायल देव को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.

सोनभद्र में भी हुआ था ऐसा ही केस:-

बता दें कि, इससे पहले सोनभद्र में एक विवाह समारोह के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक सेना के जवान की जान चली गई थी. इस मामले में आरोपी दूल्‍हे को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. पुलिस के मुताबिक, दूल्हा मनीष मद्धेशिया ने ही पिस्टल से हर्ष फायरिंग की और गोली लगने से उसके दोस्त की जान चली गई. 38 वर्षीय बाबूलाल यादव फौजी थे और जिस पिस्टल से गोली चली वह बाबूलाल की ही थी.

'बलात्कार के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड...', UP में हुआ एक और निर्भया कांड

पत्नी को दी पति ने दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

पथरी निकलवाने गया था, डॉक्टरों ने किडनी ही निकाल ली.., यूपी के प्राइवेट हॉस्पिटल का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -