सो रही बच्ची को उठाकर ले गया दरिंदा, बलात्कार के बाद जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
सो रही बच्ची को उठाकर ले गया दरिंदा, बलात्कार के बाद जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है यहाँ 9 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। मामला राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अमितेश नगर का है। यहां घर के बाहर सो रही 9 वर्षीय बच्ची को अपराधी शुक्रवार देर रात उठाकर कर ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया। फिर बच्ची को अपराधी सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया।

प्राप्त खबर के अनुसार, पीड़ित बच्ची एक बिल्डिंग के चौकीदार की बेटी है। वारदात के पश्चात् बच्ची किसी प्रकार घर पहुंची एवं घटना की जानकारी घरवालों को दी। परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंचे तथा अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मामला दर्ज करते ही पुलिस ने अपराधी की तलाश की तथा शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। अपराधी की पहचान चंदन उर्फ चमन के तौर पर हुई जो कि अहीरखेड़ी का रहने वाला है। वहीं, चोटिल बच्ची को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।

एसीपी निहित उपाध्याय ने बताया कि अपराधी चंदन ने बिल्डिंग की बाउंड्री वॉल से बच्ची को दूसरी ओर फेंका तथा उसे उठाकर ले गया। जिसका CCTV फुटेज भी मिला है। बाद में उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया तथा उसे सड़क किनारे छोड़कर भाग गया। एसीपी ने बताया कि घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। वही कई थानों की पुलिस सहित ही अपराध शाखा को भी अपराधी की धरपकड़ के लिए लगाया था। आसपास के क्षेत्रों में सिविल ड्रेस में क्राइम ब्रांच के जवानों ने रेकी की तथा CCTV फुटेज खंगाले। घर के पास ही मासूम का अपहरण करते बदमाश की करतूत CCTV में कैद हो गई थी। पुलिस ने हुलिए के आधार पर अपराधी की तलाश की तो द्वारिकापुरी इलाके के अहीरखेड़ी के रहने वाले चंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अपराधी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल उसके खिलाफ अपहरण, बलात्कार एवं पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

ये कैसा जश्न ? बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 18 वर्षीय किशोर की मौत

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में घुसकर छात्र ने की अंधाधुंध गोलीबारी, पुलिस ने दबोचा

छात्र हिमांक को पीट-पीटकर लगवाए 'अल्लाहु अकबर' के नारे, Video वायरल होने के बाद केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -