भारत के अंदर 'छोटे पाकिस्तान' बनाने की साजिश.., क्या फिर बंटवारा चाहते हैं ये लोग ? देखें Video
भारत के अंदर 'छोटे पाकिस्तान' बनाने की साजिश.., क्या फिर बंटवारा चाहते हैं ये लोग ? देखें Video
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ईद के दिन नमाज पढ़कर लौटे मुस्लिमों के समूह का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है और अपने गाँव को ‘मिनी पाकिस्तान’ (Mini Pakistan) बता रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद राज्य में तनाव बढ़ गया है। सूबे के सीएम बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने जिले के पुलिस अधीक्षक को मामले की जाँच करने के निर्देश दिए हैं। यह वीडियो टाइम्स नाउ ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। 

 

वायरल वीडियो को लेकर लोगों के आक्रोश को देखते हुए मीडिया कर्मियों ने इस संबंध में सीएम बोम्मई से सवाल किया। इस पर सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि, 'मैं SP से बात करूँगा और इस मामले जाँच और कार्रवाई के लिए कहूँगा।' बताया जा रहा है कि यह वीडियो मैसूर जिले के नंजनगुड तालुक के अंतर्गत आने वाले कवलांडे गाँव का है। वीडियो 3 मई ईद के दिन का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि मुस्लिमों की भारी भीड़ सड़क के किनारे खड़ी है और वहां ‘नारे ए तकबीर, अल्लाह हू अकबर’ की नारेबाजी हो रही है।

इस दौरान वीडियो बनाने वाला शख्स कह रहा है, 'मजमा देखो अभी, हमारे गाँव का।' इसके बाद उसका एक साथी कहता है कि, 'ये मिनी पाकिस्तान है, छोटा पाकिस्तान।' इसके बाद वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कहता है, 'कोवलांडे बोले तो छोटा पाकिस्तान।' इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब ये सवाल उठने लगे हैं कि, जिन्हे पाकिस्तान दिया गया, वे पाकिस्तान गए नहीं और आज भारत में छोटे पाकिस्तान बनाने का दावा कर रहे हैं, क्या वे फिर से देश का बंटवारा चाहते हैं ? 

वाराणसी: खुलेगा 'ज्ञानवापी मस्जिद' का हर राज, आज से शुरू होगा तहखानों का सर्वे..., भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

स्वास्थ्य मंत्रालय ने नवीनतम पारिवारिक स्वास्थ्य रिपोर्ट जारी की

पीएम मोदी आज 'जिटो कनेक्ट 2022' के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -