कजिन की शादी में इरा खान ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज
कजिन की शादी में इरा खान ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज
Share:

आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपने कजिन जायन मैरी की मेहंदी सेरेमनी एन्जॉय कर रहीं हैं। उन्होंने इस दौरान के फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किये हैं। जी दरअसल इरा के कजिन की शादी की सेरेमनी अलीबाग में हो रही हैं और इस दौरान के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे इरा ने अपनी कजिन बहन जायन और उनके पति अभिषेक शाह के बारे में एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखा है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इरा इन तस्वीरों में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में इरा के साथ-साथ इमरान खान भी नजर आएं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

फिलहाल इरा ने इन तस्वीरों के शेय़र करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इन दो खूबसूरत इंसानों और उनके खूबसूरत रिश्ते के नाम।।।मैं बस कहना चाहती हूं।' इरा खान के लुक की बात करे तो मेहंदी सेरेमनी में उन्होंने पीले कलर की साड़ी के साथ रेड कलर का स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। इसी के साथ ही उन्होंने खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ काला चश्मा के साथ अपने लुक को पूरा किया। वैसे जैन की हल्दी सेरेमनी में इमरान खान भी पहुंचे थे। आप देख सकते हैं जैन ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में इमरान खान लाइट ब्लू कलर की शर्ट के साथ कोट और पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

वैसे इरा खान के बारे में बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ वह अधिकतर तस्वीरें शेयर करती रही हैं जो बेहतरीन रहीं हैं। उनकी तस्वीरें फैंस काफी पसंद करते हैं। अब बात करें इरा की कजिन जायन मैरी की तो वह फेमस डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी हैं। मंसूर खान वहीँ हैं जिन्होंने कयामत से कयामत, जो जीता वही सिकंदर जैसी शानदार फिल्में डायरेक्ट की हैं।

अपनी फिल्म और एक्टिंग से अमृता सिंह ने जीता था अपने फैंस का दिल

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हुआ था महेश आनंद की मौत का खुलासा

फिल्म आशिकी से राहुल रॉय ने जीता अपने फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -