कलबुर्गी मेले में उमड़ी लोगों की भीड़, उड़ी लॉक डाउन की धज्जियाँ
कलबुर्गी मेले में उमड़ी लोगों की भीड़, उड़ी लॉक डाउन की धज्जियाँ
Share:

बंगलोर: देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन की मियाद 3 मई तक के लिए बढ़ा दी गई है, किन्तु इसके बावजूद लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है. कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन की धज्जियाँ उड़ाते हुए सैकड़ों लोग मेले में शामिल हुए.

जिले में सिद्धलिंगेश्वर का मेला लॉकडाउन के बाद भी आयोजित किया गया. चित्तपुर तालुक में आयोजित मेले में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए. यहां एक रथ को खींचते हुए भी लोग नज़र आए. इस बीच यहां के स्थानीय भाजपा नेता ने मेले के आयोजन का पूरा समर्थन किया. सूचना के बाद जब पुलिस पहुंची तो भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार है और मैं यहां का स्थानीय नेता हूं. इसलिए कोई किसी को छूएगा नहीं. ये उत्तर सुनने के बाद पुलिस भी मूकदर्शक बनकर खड़ी रही. 

इससे पहले भी कलबुर्गी में लॉकडाउन के नियमों की नज़रअंदाज़ी की गई थी. मार्च में यहां सब्जी मंडी में सैकड़ों की भीड़ जमा हुई और किसी नियम का पालन नहीं किया गया था. ये मामला भी बहुत उछला था. आपको बता दें कि देश में मरीजों की कुल तादाद 12 हजार 700 के पार पहुंच गई है. वहीं, मरने वालों की संख्या 420 है. दिल्ली में लगातार दूसरे दिन संक्रमण के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है. पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए केवल 17 नए मामले सामने आए हैं, लेकिन मुंबई और इंदौर में हालात अभी भी नाजुक है.

लॉकडाउन के दौरान बुक कराये एयरटिकट का पूरा पैसा मिलेगा वापस, नहीं कटेगा कोई चार्ज

रूपए में आई रिकॉर्ड गिरावट, अब तक के सबसे निम्न स्तर पर पहुंचा

विमान यात्रियों को मिली बड़ी राहत, मिल जाएगा टिकट का पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -