स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु के बयान पर कांग्रेस ने साधा निशाना, ट्वीट कर बोली यह बात
स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु के बयान पर कांग्रेस ने साधा निशाना, ट्वीट कर बोली यह बात
Share:

कर्नाटक में कोरोना संकम्रण ने रफ़्तार तेजी से पकड़ ली है. विगत दिनों में यहां पर तीन हजार से अधिक के सामने आ गए है. इस दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु ने अपने बयान कहा है कि कोरोना महामारी से सिर्फ भगवान ही बचा सकते है, इसमें सरकार क्या कर सकती है. अब इस बयान पर मतभेद प्रारंभ हो गया है और कांग्रेस की ओर से बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

बता दें की कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों के बीच चित्रदुर्गा में जब पत्रकारों ने स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु से कोरोना को लेकर सवाल किया तो उन्होंने सबकुछ भगवान पर छोड़ दिया. इस संबंध में मंत्री बी. श्रीरामुलु ने बोला कि अब इस संक्रमण से सिर्फ भगवान ही बचा सकता है, इससे बचने के लिए लोगों को मास्क पहनना चाहिए और सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिए. ऐसे में सरकार क्या कर सकती है’. स्वास्थ्य मंत्री  बी. श्रीरामुलु के इसी बयान पर अब मतभेद शुरू जो गए है. गुरुवार को राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर बीएस येदियुरप्पा पर हमला बोला. ट्ववीट कर उन्होंने लिखा कि स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु बोल रहे हैं कि कर्नाटक को भगवान बचा सकता है, ये येदियुरप्पा सरकार की लापरवाही की निशानी है. अगर संकम्रण का मुकाबला नहीं हो रहा है, तो फिर हमें ऐसी सरकार की क्या जरूरत है. सरकार की नाकामयाबी ने लोगों को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है.

जानकारी के लिए बता दें की बीते एक सप्ताह में कर्नाटक में कोरोना संक्रमण अचानक से बढ़ गया है और अब मामलों का आंकड़ा 50 हजार के पास पहुंच गया है. कर्नाटक में अब तक कुल 47 हजार से अधिक केस सामने आ गए हैं, इनमें 27 हजार सक्रिय मामले हैं. प्रदेश में 900 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. 

सुप्रीम कोर्ट जाने के मूड में सचिन पायलट ! बड़ी मुश्किल में घिर सकती है राजस्थान सरकार

नेपाली कांग्रेस ने अयोध्या विवाद पर पीएम के पी शर्मा को घेरा, फिर कही ये बात

राष्ट्रपति ट्रम्प से अमेरिकी सांसदों की मांग, कहा- TikTok पर विश्वास नहीं, भारत की तरह बैन कर दो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -