नेपाली कांग्रेस ने अयोध्या विवाद पर पीएम के पी शर्मा को घेरा, फिर कही ये बात
नेपाली कांग्रेस ने अयोध्या विवाद पर पीएम के पी शर्मा को घेरा, फिर कही ये बात
Share:

काठमांडू: विरोधी नेपाली कांग्रेस ने बुधवार को अयोध्या को लेकर पीएम के पी शर्मा ओली के विवादग्रस्त बयानों की कड़ा तिरस्कार किया और कहा कि उन्होंने देश पर शासन करने के लिए "नैतिक और राजनीतिक आधार खो चुके है." मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी ने पीएम की टिप्पणी पर नेपाल की सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी और सरकार से जवाब देने का अनुरोध किया है, जिस पर ओली ने कहा था कि अयोध्या बीरगंज में है और राम का जन्मस्थान नेपाल है. एक बयान में नेपाली कांग्रेस के प्रवक्ता बिश्व प्रकाश शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी पीएम के बयान और बर्ताव से इत्तेफाक नहीं है . शर्मा ने आगे बताया है कि पीएम ओली ने देश पर शासन करने के लिए नैतिक और राजनीतिक आधार को खो चुके है.

जंहा इस बात का पता चला है कि नेपाली कांग्रेस के प्रवक्ता बिश्व प्रकाश शर्मा ने बताया है कि, ''पीएम का बयान क्या सरकार का आधिकारिक बयान जा किया है, इसे स्पष्ट किया जाना जरुरी है. ऐसे कठिन वक्त में यह बुरे किस्मत की बात है कि पीएम की जवाबदेही और कामकाज में भारी भिन्नता है. यह सत्तारूढ़ पार्टी पर टिका हुआ है कि वह पीएम की सोच, कार्य करने का तरीका, भाव और कार्रवाई में बदलाव लाती है या पीएम को बदला जाता है.''

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि पीएम ओली का विरोध उनकी पार्टी के नेता भी करने वाले है. भारत के विरुद्ध उनका स्टैंड हो या उनके कार्य करने का तरीका, इसे लेकर उनसे इस्तीफे की भी मांग को लेकर सवाल खड़े हो रहे है. शर्मा ने एक बयान में बताया है कि पीएम यह भी भूल गए हैं कि संविधान और संवेदनशीलता के साथ सरकार का संचलन किया जाता है. वे अपनी मर्जी से नेपाल की सरकार चला रहे हैं. नेपाली कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी कहा कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए पीएम ओली ने ऐसे बयान देना शुरू कर दिया है. 

हर जिले में खुलेंगे प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र, जानें पूरी डिटेल्स

नाम के उप मुख्यमंत्री थे सचिन पायलट, मीडिया में छलका दर्द

क्या कांग्रेस में एक बार फिर लौटेंगे सचिन पायलट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -