कर्नाटक : कोरोना की चपेट में आए स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु

कर्नाटक : कोरोना की चपेट में आए स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु को लेकर इतवार को बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें उन्होने अपनी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टी की हैं. उन्होंने ट्विटर पर इसकी सूचना दी है. उन्होंने बताया कि बुखार लगने के पश्चात मैंने टेस्ट कराया, जिसका परिणाम कोरोना से संक्रमित आया. इसके साथ ही श्रीरामुलु ने कहा कि सीएम के नेतृत्व में स्वास्थ्य महकमे समेत सरकार के सभी विभाग महामारी के विरूध्द निरंतर कार्य कर रहे हैं.

साइकिलिस्ट का नेशनल कैंप 14 अगस्त से होगा शुरु, खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मनिपाल चिकित्सालय में एडमिट कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा की तबीयत स्थिर है. चिकित्सालय के निदेशक डॉ मनीष राय ने शनिवार (8 अगस्त) रात को बताया कि सीएम का उपचार जारी है और उनकी हालत स्थिर है. उन्होंने कहा कि सीएम येदियुरप्पा जानकारों की एक टीम की निगरानी में हैं. 

हिमाचल के इस शहर में कोरोना का कहर, सामने आए नए केस

इसके अलावा येदियुरप्पा को 02 अगस्त की रात्रि कोरोना वायरस संक्रमित होने के पश्चात चिकित्सक के आदेश पर अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अफसरों ने कहा कि सीएम अस्पताल से ही फाइलों पर हस्ताक्षर करने के अलावा समीक्षा मीटिंग में भी भाग ले रहे हैं. येदियुरप्पा ट्वीट किया था, “ मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि, मेरी हालत ठीक है, परन्तु चिकित्सक की राय पर हास्पिटल में एडमिट हो रहा हूं.”  येदियुरप्पा ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने कांटेक्ट में आए लोगों से भी अपना ख्याल रखने और पृथक-वास में रहने की गुजारिश की है.

त्रिपुरा में 147 कोरोना के मामले आए सामने, बीएसएफ के दो कर्मियों सहित चार ने तोड़ा दम

जानें क्या है आज पेट्रोल-डीजल की कीमत

तीन साल बाद भारतीय गोलकीपर सुब्रत पॉल टीम में कर सकते है वापसी