त्रिपुरा में 147 कोरोना के मामले आए सामने, बीएसएफ के दो कर्मियों सहित चार ने तोड़ा दम
त्रिपुरा में 147 कोरोना के मामले आए सामने, बीएसएफ के दो कर्मियों सहित चार ने तोड़ा दम
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में बीएसएफ के दो कर्मियों समेत 4 व्यक्तियों की कोरोना संक्रमण से जान चली गई है, जिससे प्रदेश में मृतक का आंकड़ा  बढ़कर 41 पर पहुंच गया है. वहीं, इसके 147 नए केस सामने आने से कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 6,164 पर पहुंच गया है. यह सूचना एक अफसर ने रविवार को दी है. अफसर ने बताया कि 4 में से  3 मरीजों की मौत खोवई डिस्ट्रिक्ट में और 1 की पश्चिमी त्रिपुरा जिले में हुई है.

स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने बोला, ‘‘बीएसएफ के 2 कर्मियों और 1 महिला की यहां के अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. एक और व्यक्ति की भी बीमारी से मृत्यु हो गई. ’’ उन्होंने बोला कि प्रदेश में बीएसएफ के कुल सात सौ जवान इस बीमारी से संक्रमित हो गए हैं. अफसर ने बोला कि त्रिपुरा में कोरोना के 147 नए केसों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 6,164 हो गया है.

त्रिपुरा में अब उपचाराधीन संक्रमितों का आंकड़ा 1,929 है, जबकि 4,176 लोग बीमारी से स्वस्थ हो गए हैं और 18 मरीज अन्य प्रदेशों में चले गए हैं. अफसर ने बताया है की प्रदेश में मरीजों के स्वस्थ होने की दर वर्तमान में 67.74 फीसदी है, जबकि मृत्यु दर 0.66 फीसदी है. प्रदेश में अभी तक 1,99,940 सैंपलों की जांच की गई है. जानकारी के लिए बता दें की कुल संक्रमितों का आंकड़ा 21,53,011 पर पहुंच गया है. वहीं, 861 मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद कुल मौतों का आंकड़ा 43,379 पहुंच गया है.  

भारत छोड़ों आंदोलन की वर्षगांठ आज, कमलनाथ ने किया स्वतंत्रता सेनानियों को याद

दवा के आभाव में मरीज ने तोड़ा दम, देवघर सदर अस्पताल में बड़ी लापरवाही

सुन्नी बोर्ड को योगी के मंत्री का सुझाव, अयोध्या में मस्जिद निर्माण को लेकर कही ये बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -