हिमाचल के इस शहर में कोरोना का कहर, सामने आए नए केस

Aug 09 2020 05:46 PM
हिमाचल के इस शहर में कोरोना का कहर, सामने आए नए केस

शिमला: हिमाचल प्रदेश में रविवार को 46 कोविड-19 संक्रमित सामने आए है. चंबा में 23, मंडी में 14, हमीरपुर में 7 और कुल्लू में 2 केस आए हैं. चंबा में 23 कोविड के संक्रमण के मामले सामने आए है. मंडी जिले में 14 कोविड पॉजिटिव मामले आए हैं. जिसमे 7 मामले चंबा के पुखरी ब्लॉक और 16 केस समोटी ब्लॉक के निवासी है. हमीरपुर जिले में 7 कोविड-19 के संक्रमण के मामले सामने आए है.  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने कहा कि शनिवार देर रात प्राप्त रिपोर्टों में पॉजिटिव निकले ये सभी लोग पहले ही गृह आइसोलेशन में रखा गया है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत इन्हें कोरोना केयर सेंटर में शिफ्ट हो गया. संक्रमित लोगों में भोरंज उपमंडल के गांव धनवीं का 19 वर्षीय युवक शामिल है. बड़सर के गांव रमेड़ा के 25 साल युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वह 28 जुलाई को श्रीनगर से आया था.

मिली जानकारी के अनुसार गांव लोहारड़ा की 37 साल की महिला और कांगू क्षेत्र के गांव झरेड़ी की 40 साल की महिला भी संक्रमित पाई गई है. एक अगस्त को लेह से आए जलाड़ी क्षेत्र के गांव जंगलू के 53 साल के व्यक्ति और गांव रक्कड़ डाकघर पुतरेल के 21 साल के युवक की रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए है. इसी दिन बद्दी से लौटा जोल सप्पड़ क्षेत्र के गांव कोहला पलसरी का 23 साल के युवक भी संक्रमित पाया गया है. कुल्लू जिले में कोविड-19 के 2 नए मामले सामने आए हैं. नग्गर में बाहर से आए 23 साल मजदूर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह सेब सीजन के लिए कुल्लू आया हुआ था. इसके साथ निरमंड क्षेत्र में 25 साल महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. महिला 2 अगस्त को कुल्लू आई थी.

विधयकों की बाड़ेबंदी पर बोले सीएम गेहलोत, कहा- भाजपा में साफ़ दिख रही फूट

'मौत का कुआँ' बना सेप्टिक टैंक, एक के बाद एक उतरते गए लोग और होती रही मौत

भारत छोड़ों आंदोलन की वर्षगांठ आज, कमलनाथ ने किया स्वतंत्रता सेनानियों को याद