केरल के बाद कर्णाटक में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस
केरल के बाद कर्णाटक में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस
Share:

केरल ने लगातार तीसरे दिन 22,000 से अधिक कोरोना वायरस मामलों की सूचना दी और राज्य अब देश में सभी नए संक्रमणों के 50 प्रतिशत से अधिक के लिए जिम्मेदार है, स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा कि मामले अधिक हैं क्योंकि परीक्षण बढ़ाने के प्रयास जारी हैं। "हर एक सकारात्मक मामले की पहचान करें।"

केरल की स्थिति से सबक लेते हुए, कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को बताया कि उनकी सरकार केरल में मामलों में तेजी के बाद कोविड​​​​-19 स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है। "केरल में सीओवीआईडी ​​​​मामलों में तेजी आई है और हमारे पास तीन सीमावर्ती जिले हैं। हमने उपायुक्तों से सतर्क रहने और कड़े उपाय करने के लिए बात की है। उन्हें चिकित्सा सुविधाएं तैयार करने के लिए कहा गया है। मैं इस पर एक विस्तृत बैठक करूंगा। एक बार मेरे वापस जाने की बात है, ”मुख्यमंत्री ने कहा।

इस बीच केरल सरकार ने 31 जुलाई से 1 अगस्त तक कोविड-19 मामलों के बढ़ने के बीच पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की है। केरल में बढ़ते मामलों के बीच, केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय केंद्र के निदेशक डॉ एसके सिंह की अध्यक्षता में छह सदस्यों की एक टीम भेजी। रोग नियंत्रण के लिए। इसके आलावा। केंद्र की टीम कोविड-19 प्रबंधन के लिए प्रभावी सार्वजनिक स्वास्थ्य उपायों को स्थापित करने में राज्य स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ सहयोग करेगी।

वार्निंग लेवल से ऊपर बह रही यमुना, दिल्ली पर मंडराया बाढ़ का संकट

भारत ने हरा T20 मैच, बनाया सबसे कम रनों का रिकॉर्ड

बिहार में कटिहार के मेयर शिवराज पासवान का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -