एसएसएलसी परीक्षा केंद्र में लगी आग, लोगों के बीच मचा कोहराम
एसएसएलसी परीक्षा केंद्र में लगी आग, लोगों के बीच मचा कोहराम
Share:

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में उल्लाल के निकट एक स्कूल की प्रयोगशाला में सोमवार को उस समय भीषण आग लग गई जब छात्र बगल के कमरे में एसएसएलसी की परीक्षा दे रहे थे। उन्होंने कहा कि शिक्षकों ने तुरंत छात्रों को पास की एक इमारत में स्थानांतरित कर दिया और सुनिश्चित किया कि परीक्षा बाधित न हो। उन्होंने बताया कि मौके पर तैनात दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

कोविड-19 चिंताओं के बीच सोमवार को राज्य भर में माध्यमिक विद्यालय छोड़ने का प्रमाणपत्र (SSLC) परीक्षा शुरू हो गई। लगभग 8.76 लाख छात्रों ने परीक्षा के लिए अपना पंजीकरण कराया है। यह लगातार दूसरे वर्ष है जब प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा विभाग महामारी के बीच एसएसएलसी परीक्षा आयोजित कर रहा है।

राज्य सरकार ने केरल और गोवा जैसे सीमावर्ती राज्यों के छात्रों को भी सरकारी बसों में उतारा। इन सीमाओं पर छात्रों को कोविड के लिए जाँचने के लिए एक शिविर स्थापित किया गया था। गोवा से कर्नाटक पहुंचे 20 से अधिक छात्रों ने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए आरटी-पीसीआर परीक्षण किया।आज, 8 लाख से अधिक छात्र गणित, विज्ञान और सामाजिक विज्ञान की परीक्षाएं लिख रहे हैं। कुल अंकों की संख्या 120 है और प्रत्येक विषय में 40 अंकों के प्रश्न हैं। गणित के लिए ओएमआर शीट गुलाबी रंग में है, विज्ञान के लिए ओएमआर शीट नारंगी रंग है और सामाजिक विज्ञान हरे रंग में है।

मेरठ: करंट लगने से पिता और दो पुत्रों की मौत, दो मवेशी भी मरे

इस राज्य में 27 जुलाई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, आवागमन में राज्य के लोगों को छूट

केरल पुलिस ने 100 करोड़ रुपये के त्रिशूर बैंक ऋण धोखाधड़ी की जांच की शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -