सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा- 11 "जिलों में जारी रहेगा कोरोना लॉकडाउन..."

सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा- 11

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है, 21 जून तक उन 11 जिलों में कोविड-प्रेरित लॉकडाउन जारी रहेगा, जहां सकारात्मकता दर अधिक बनी हुई है। उन्होंने यहां मंत्रियों, स्वास्थ्य विशेषज्ञों और अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मीडिया से कहा, "उन जिलों में विस्तारित तालाबंदी जारी रहेगी, जहां अभी भी उच्च सकारात्मकता दर है।" जिन 11 जिलों में 14 जून से 21 जून तक एक और सप्ताह के लिए तालाबंदी जारी रहेगी, वे हैं बेंगलुरु ग्रामीण, बेलागवी, चामराजनगर, चिक्कमगलूर, दक्षिण कन्नड़, दावणगेरे, हसन, कोडागु, मांड्या, मैसूर और शिवमोग्गा। 

ये जिले 15 से अधिक पंजीकरण कर रहे हैं। अप्रैल की शुरुआत में महामारी की दूसरी लहर के बाद से प्रतिशत सकारात्मक मामले सामने आए। छूट से इन 19 जिलों में ऑटो और टैक्सियों को दो यात्रियों के साथ संचालित करने की अनुमति मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा, “बेंगलुरू शहरी और मनागलुरु सहित शेष 19 जिलों में 21 जून तक लॉकडाउन में आंशिक रूप से ढील दी जाएगी, जहां सकारात्मकता दर में काफी गिरावट आई है।” 

येदियुरप्पा ने कहा- "सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक आवश्यक खरीदारी की अनुमति दी जाएगी, सुबह 5-10 बजे से चलने के लिए पार्क खुले रहेंगे स्ट्रीट वेंडर सुबह 6 से दोपहर 2 बजे तक कारोबार कर सकते हैं," येदियुरप्पा ने कहा। सभी उद्योगों को 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम करने की अनुमति होगी, जबकि परिधान इकाइयां 30 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम करेंगी। उन्होंने कहा, "रात का कर्फ्यू शाम सात बजे से सुबह पांच बजे तक रहेगा, जबकि सप्ताहांत का कर्फ्यू शुक्रवार से सोमवार तक शाम सात बजे से सुबह पांच बजे तक रहेगा।"

नुसरत जहां के आरोपों के बाद निखिल जैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम पति और पत्नी के रूप में एकसाथ रहे...

‘राधे’ के बाद सलमान खान करने वाले है बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा ये बड़ा सरप्राइज़

सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है... रामप्रसाद बिस्मिल की जयंती पर देश कर रहा नमन