कर्नाटक: कांग्रेस उन नेताओं को फिर से एकजुट करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है जो अन्य दलों में चले गए हैं
कर्नाटक: कांग्रेस उन नेताओं को फिर से एकजुट करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है जो अन्य दलों में चले गए हैं
Share:

कर्नाटक: कल्याण कर्नाटक में कांग्रेस अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले खुद को मजबूत करने के अपने प्रयासों के तहत अन्य दलों में शामिल होने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को वापस लाने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के उपाध्यक्ष और महासचिव टिपपन्नाप्पा कामाकन्नूर और शरणकुमार मोदी ने शनिवार को कलबुर्गी के ऐवान-ए-शाही गेस्ट हाउस में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वे व्यक्तिगत रूप से पार्टी के परित्यक्ताओं के घरों से संपर्क करेंगे और उन्हें वापस जाने के लिए राजी करेंगे।

उन्होंने कहा, ''कांग्रेस के कई माननीय सदस्य अन्य राजनीतिक दलों में चले गए हैं। अगर वे वापसी का विकल्प चुनते हैं, तो कांग्रेस ने पहले ही उनके लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। दूसरी ओर, हम उनसे संपर्क करेंगे और उन्हें पार्टी में लौटने के लिए मना लेंगे। कामाकन्नूर ने कहा, "हम इस उद्देश्य के लिए कल्याण कर्नाटक क्षेत्र में एक विशेष यात्रा करने की योजना बना रहे हैं।

कामकन्नूर ने कर्नाटक में बढ़ते सांप्रदायिक विभाजन पर अपना असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस विभिन्न समुदायों के शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व की क्षेत्र की परंपरा को बनाए रखने और सांप्रदायिक सद्भाव का संदेश भेजने के लिए कलबुर्गी में एक विशाल जन सम्मेलन आयोजित करेगी, जिसमें सभी समुदायों के लोग और नेता शामिल होंगे।

कांगड़ा रैली: केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश को लूटने के लिए कांग्रेस, भाजपा को घेरा

मलयालम के महान पटकथा लेखक जॉन पॉल पुथुसेरी का निधन

MP में बन रहे प्लांट में लगी खतरनाक आग, जलकर ख़ाक हुई करोड़ों की सोलर प्लेट्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -