कर्नाटक सीएम ने दी चेतावनी, कहा-लॉकडाउन से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का करें पालन...
कर्नाटक सीएम ने दी चेतावनी, कहा-लॉकडाउन से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का करें पालन...
Share:

भारत के राज्य बैगलुरु में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने सबकी चिंता बढ़ा दी है. जिसके बाद मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मीडिया से बात करते हुए राज्य के जनता को अल्टीमेटम दिया है. ​जिसमें कहा गया कि जनता शारीरिक दूरी का पालन करना प्रारंभ कर दे, नहीं तो एक बार दोबारा लॉकडाउन हो जाएगा. जिसमें सब सील कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा, 'बेंगलुरु में कोरोना वायरस मामले बढ़ रहे हैं. इसके मद्देनजर हमने बेंगलुरु के कुछ इलाकों को सील कर दिया है. आज हमने मंत्रियों और अधिकारियों की बैठक बुलाई है जहां आगे की स्थिति को संभालने पर चर्चा की जाएगी. बेंगलुरु में हमने कोरोना रोगियों के इलाज के लिए सभी सुविधाओं की व्यवस्था की है.

अजोय मेहता को मिला महाराष्ट्र सरकार में बड़ा पद, इस दिन से संभालेंगे कार्यभार

अपने बयान में उन्होंने कहा कि व्यवस्था हर चीज की है. लेकिन हम उस बारे में सोच रहे हैं, जो बेंगलुरु में लगातार मामले बढ़ रहे हैं. मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि अगर बेंगलुरु के लोगों को एक और सील नहीं देखना चाहते तो, वे शारीरिक दूरी और सैनिटाइजेशन को को बनाए रखें.

चिदंबरम बोले- गलवान घाटी पर चीन ने फिर ठोंका दावा, क्या यथास्थिति बहाल कर पाएगी भाजपा ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामले 10 हजार के पार चले गए हैं. राज्य में बुधवार को 397 नए मामलों की पुष्टि हुई और 14 मरीजों के दम तोड़ने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 164 हो गई है। इसके अलावा दिन में 149 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई। देश में कोरोना वायरस के नए मामलों पर रोक नहीं लग पा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के लगभग 17 हजार नए मामले सामने आए है, हालांकि इस दौरान बिमारी से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। इस दौरान 13 हजार से अधिक लोग पूरी तरह से स्वस्थ हुए हैं। देश में कुल 4.73 लाख कोरोना वायरस के मरीज हैं, जिनमें से 1.86 लाख एक्टिव केस हैं। वहीं, अब तक 14,894 लोगों की मौत हो चुकी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के सर्वाधिक 16,922 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 418 लोगों की मौत हुई है।

अगले हफ्ते तक एक करोड़ हो सकते हैं कोरोना केस, WHO ने चेताया

नेपाल में सियासी घमासान शुरू, पीएम केपी ओली के इस्तीफे की मांग तेज़

CWC मीटिंग में बोले राहुल- पीएम मोदी से नहीं डरता, हमला करना जारी रखूँगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -