कर्नाटक: मुख्यमंत्री बोम्मई आज विशेषज्ञों के साथ कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करेंगे
कर्नाटक: मुख्यमंत्री बोम्मई आज विशेषज्ञों के साथ कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करेंगे
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक से पहले राज्य में मौजूदा कोविड-19 परिदृश्य का मूल्यांकन करने के लिए सोमवार को दोपहर 12.30 बजे एक बैठक बुलाएंगे। बैठक कृष्णा में मुख्यमंत्री के गृह कार्यालय में होगी।

बोम्मई अपने कैबिनेट मंत्रियों, तकनीकी सलाहकार समिति (टीएसी) के अध्यक्ष सुदर्शन और समिति के अन्य सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। बोम्मई ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस बैठक के बाद सिफारिशें प्रदान करेगी।

देश में पिछले दो सप्ताह से कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के कारण प्रधानमंत्री बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे और स्थिति की समीक्षा करेंगे। बोम्मई ने संवाददाताओं को बताया, "संघ प्रशासन ने पहले ही चेतावनी संकेत जारी कर दिया है।

उन्होंने कहा, ''हाल के आठ-दस दिनों में केरल और महाराष्ट्र में मामलों में मामूली वृद्धि हुई है। विशेषज्ञों ने पिछली तीन तरंगों के अनुभव के आधार पर उचित निवारक कार्रवाई की भी सिफारिश की है "उन्होंने कहा।

रविवार को, कर्नाटक ने वायरस के 60 नए मामलों की सूचना दी, जिसमें कोई मौत नहीं हुई और 0.72 प्रतिशत सकारात्मकता दर थी। राज्य में 1,676 सक्रिय मामले थे।

IPL के बीच क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, मुंबई के इस खिलाड़ी का हार्ट अटैक से निधन

'केजरीवाल का दिल्ली मॉडल समझने केरल से आए अफसर..', AAP के 'झूठे' दावे की केरल सरकार ने निकाली हवा

हुबली हिंसा मामले में AIMIM का एक और नेता गिरफ्तार, अब तक 138 आरोपित अरेस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -