IPL के बीच क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, मुंबई के इस खिलाड़ी का हार्ट अटैक से निधन
IPL के बीच क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, मुंबई के इस खिलाड़ी का हार्ट अटैक से निधन
Share:

मुंबई: इस समय पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस की नजरें भारत में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 15 (IPL- 2022) पर टिकी हुईं हैं. विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में कई देशों के बड़े-बड़े क्रिकेटर अपना जलवा दिखा रहे हैं. मगर इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल मुंबई के एक दिग्गज क्रिकेटर का अचानक देहांत हो गया है.  

मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज और 2006-07 रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने वाली टीम में शामिल रहे राजेश वर्मा का रविवार को हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया. वर्मा अभी केवल 40 साल के ही थे. मुंबई के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी भाविन ठक्कर ने उनके देहांत की पुष्टि की है. अपने करियर में 7 ही प्रथम श्रेणी मैच खेल सके वर्मा 2006-07 में मुंबई की रणजी ट्रॉफी चैम्पियन टीम के अहम खिलाड़ी थे. राजेश वर्मा ने 2002-03 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया और पंजाब के खिलाफ 2008 में ब्रेबोर्न स्टेडियम में अंतिम मुकाबला खेला था. उन्होंने 7 मैचों में कुल 23 विकेट झटके थे. 

इसके साथ ही उन्होंने 11 ‘लिस्ट ए’ मैच खेलकर 20 विकेट अपने नाम किए. राजेश वर्मा ने विश्व कप जीत चुके दिग्गज क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर के एल्फ अकादमी में क्रिकेट से संबंधित बारीकियां सीखीं. IPL के बीच इस खबर ने दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को एक झटका दे दिया है. राजेश वर्मा ने काफी कम समय में घरेलू क्रिकेट में एक अच्छा नाम कमा लिया था. खासकर वो अपनी यॉर्कर गेंदों के लिए लोगों के बीच मशहूर थे. उनका एक पारी में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी रिकॉर्ड 97 रन देकर 5 विकेट था. इसके अलावा 4 टी20 मैच में राजेश ने 5 विकेट चटकाए थे.

मुंबई का IPL अभियान ख़त्म ! लगातार 8वीं हार के बाद बेहद गुस्से में दिखे कप्तान रोहित शर्मा

एशियाई कुश्ती में दीपक को रजत पदक पर करना पड़ा संतोष

ओस्लो ई-स्पोर्ट्स कप शतरंज में मेद्यारोव को हरा प्रग्गानंधा ने बनाई बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -