कर्नाटक कैबिनेट में फिर होगा बड़ा बदलाव ! अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे सीएम बोम्मई
कर्नाटक कैबिनेट में फिर होगा बड़ा बदलाव ! अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे सीएम बोम्मई
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव से लगभग एक साल पहले ही प्रदेश भाजपा में हलचल तेज हो गई हैं। खबर है कि सीएम बसवराज बोम्मई कैबिनेट में परिवर्तन को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से मिलने वाले हैं। वह मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। बता दें कि कर्नाटक में अप्रैल 2023 में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। वहीं, इस सियासी हलचल के बीच राज्य के कई भाजपा नेताओं ने भी दिल्ली में डेरा जमा लिया है।

सीएम बोम्मई ने कहा कि, 'मैंने नड्डा जी और अमित शाह जी से मुलाकात के लिए वक़्त मांगा है, किन्तु अपॉइंटमेंट मिलना अभी बाकी है। यदि वक़्त मिलेगा तो मैं उनसे मुलाकात करूंगा।' मीडिया रिपोर्ट्स में भाजपा सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि कैबिनेट में जगह पाने की संभावनाएं और बाहर होने का डर लेकर कई मंत्री और नेता भी राष्ट्रीय राजधानी पहुंच चुके हैं। बता दें कि हाल के दिनों में ही सीएम बोम्मई ने कहा था कि वह अप्रैल की शुरुआत में नई दिल्ली की यात्रा के दौरान कैबिनेट विस्तार पर अंतिम निर्णय ले लेंगे।

ध्यान देने वाली बात यह है कि वे दिल्ली भी ऐसे वक़्त में पहुंच रहे हैं, जब भाजपा संसदीय दल की बैठक हो रही है। फिलहाल, 34 मंत्रियों वाली कर्नाटक सरकार में चार पद काली हैं। अटकलें हैं कि पार्टी नए चेहरों को शामिल करने के लिए कम से कम चार मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है। अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि भाजपा 2023 चुनाव से पहले नए पार्टी अध्यक्ष की नियुक्ति कर रही है।

गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले को लेकर बोले गिरिराज सिंह- 'बढ़ती मुस्लिम आबादी खतरा नहीं है...'

रईस खान के काफिले पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, 1 की मौत

ED के एक्शन से मची खलबली, अटैच की सत्येंद्र जैन के परिवार और संजय राउत की पत्नी की करोड़ों की संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -