रईस खान के काफिले पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, 1 की मौत
रईस खान के काफिले पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, 1 की मौत
Share:

सीवान: सोमवार रात बिहार के सीवान जिले में एके-47 से लैस अपराधियों के एक समूह ने MLC उम्मीदवार रईस खान के वाहन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। गनीमत रही कि खान इस हमले में बाल-बाल बच गए। खान के दो समर्थकों को गोली लगी, एक समर्थक की पहचान बबलू के तौर पर हुई है, जिसकी स्थिति गंभीर है। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना रात लगभग 11 बजे महूवाल गांव की है जब रईस खान सोमवार को बिहार विधान परिषद की 24 सीटों पर मतदान ख़त्म होने के बाद दफ्तर से घर लौट रहे थे. हमले में एक स्थानीय शख्स की मौत हो गई, जो एक शादी कार्यक्रम से लौट रहा था तथा 4 अन्य घायल हो गए। 4 से 5 हथियारबंद अपराधियों ने खान के वाहन पर उस वक़्त हमला किया जब वे महूवाल गांव को पार कर रहे थे। एक कार, जो वाहन के पीछे थी, उसपर भी अटैक किया गया तथा विनोद यादव नाम के एक ग्रामीण को कई गोलियां लगने से मौत हो गई, साथ ही उसी कार में दो अन्य चोटिल हो गए।

अपराधी से राजनेता बने खान, जिन्हें खान ब्रदर्स के नाम से जाना जाता है, शहाबुद्दीन की मौत के पश्चात् सीवान दबदबा बनाए रखते हैं। खान ने इल्जाम लगाया कि चुनाव के चलते कलेक्टर से इस बारे में अनुरोध करने के पश्चात् भी उन्हें सुरक्षा गार्ड प्रदान नहीं कराया गया। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा रात में हॉस्पिटल पहुंचे, घायलों से मुलाकात की तथा मामले की खबर ली। उन्होंने देर रात घटना स्थल का भी मुआयना किया। 

ED के एक्शन से मची खलबली, अटैच की सत्येंद्र जैन के परिवार और संजय राउत की पत्नी की करोड़ों की संपत्ति

'मुझे लगा था आप बदल गए होंगे..', पंजाब CM भगवंत मान से मिलने के बाद बोले मीका सिंह

'कंपनी बन गई है भाजपा, जनता से वसूल रही बढ़ी हुई लागत..', पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर अखिलेश का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -