कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक CM बसवराज बोम्मई, रद्द हुआ दिल्ली दौरा
कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक CM बसवराज बोम्मई, रद्द हुआ दिल्ली दौरा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने आज यानी शनिवार (6 अगस्त) को स्वयं इसकी जानकारी दी। सीएम बोम्मई ने कहा कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उनमें हल्के लक्षण उभरे हैं। बोम्मई ने नई दिल्ली का अपना दौरा भी निरस्त कर दिया है। सीएम बोम्मई ने कहा कि वह घर पर क्वारंटाइन हो गए हैं। 

बोम्मई ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और मुझमें हल्के लक्षण मिले हैं। मैंने अपने आप को घर में क्वारंटाइन कर लिया है। बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग कृपया खुद को क्वारंटाइन कर लें और कोरोना टेस्ट कराएं। दिल्ली का मेरा दौरा रद्द कर दिया है।' बता दें कि सीएम बोम्मई, 'आजादी का अमृत महोत्सव' की राष्ट्रीय समिति और नीति आयोग की शासी परिषद की बैठक में शामिल होने के लिए शनिवार को नई दिल्ली जाने वाले था। 

इस दौरे पर सीएम बोम्मई के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हाई कमान से मुलाकात करने और कर्नाटक के हालिया घटनाक्रम व 2023 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों के संबंध में चर्चा करने की भी संभावना जताई जा रही थी। लेकिन, कोरोना संक्रमित होने के चलते उनका यह दौरा रद्द हो गया। हालांकि, इससे पहले शुक्रवार को सीएम बोम्मई कई बैठकों और कार्यक्रमों में शामिल हुए थे।

उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी, पीएम मोदी ने सबसे पहले डाला वोट, मनमोहन भी पहुंचे संसद

दिल्ली की प्रथम महिला CM बनने वालीं सुषमा स्वराज महज 21 वर्ष की आयु में करने लगीं थीं ये काम

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा, छात्रों से भरी मिनी बस गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -