'मैं खून से लिखकर दूंगा कि शेट्टार नहीं जीतेंगे', हुबली में गरजे येदियुरप्पा
'मैं खून से लिखकर दूंगा कि शेट्टार नहीं जीतेंगे', हुबली में गरजे येदियुरप्पा
Share:

बेंगलोर: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो गई है। इसी कड़ी में कर्नाटक के पूर्व सीएम एवं भाजपा के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस का दामन थामने वाले पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार पर हमला बोला है। उन्होंने हुबली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं खून से लिखित में दूंगा कि जगदीश शेट्टार यहां से नहीं जीतेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार कर्नाटक में हुबली धारवाड़ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा से विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं प्राप्त होने की वजह से प्रदेश के बड़े लिंगायत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार कांग्रेस में सम्मिलित होकर चुनाव लड़ रहे हैं। शेट्टार हुबली धारवाड़ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से सातवीं बार चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस उन्हें सामने रखकर राज्य के लिंगायत मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रही है, तो वहीं भाजपा शेट्टार को उनके ही मजबूत गढ़ में हराने की योजना पर काम कर रही है।

मंगलवार रात को हुबली में बीएस येदियुरप्पा ने लिंगायतों का सम्मेलन बुलाकर लोगों को यह बताया कि पार्टी ने किस प्रकार से जगदीश शेट्टार को विधायक, मंत्री, विधानसभा स्पीकर, विधानसभा में विपक्ष का नेता एवं सीएम तक बनाया। मगर उन्होंने पार्टी को धोखा दिया है, विश्वास तोड़ा है तथा इसलिए जगदीश शेट्टार को किसी भी कीमत पर जीतना नहीं चाहिए। बैठक में येदियुरप्पा ने यहां तक कहा कि वो स्वयं हुबली में रैली और रोड शो करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी भी हुबली में आएंगे। पार्टी शेट्टार को हराने के लिए पूरी तरह से एकजुट होकर मेहनत करेगी।

कर्नाटक में राहुल गाँधी पर बरसे CM शिवराज, बोले- 'वह 50 साल के हैं, लेकिन उनकी मानसिक उम्र 5 है...'

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान बोले CM योगी- 'UP में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है'

प्रकाश सिंह बादल को आखिरी सलामी देने चंडीगढ़ पहुंचे PM मोदी, दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -