इस वजह से सड़क पर दंडवत परिक्रमा करते नजर आया समाजसेवी, गाड़ियां रोक-रोककर देखते रहे लोग
इस वजह से सड़क पर दंडवत परिक्रमा करते नजर आया समाजसेवी, गाड़ियां रोक-रोककर देखते रहे लोग
Share:

उडुपी: दुनियाभर में कई सड़के हैं जो गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं और यही सड़कें हैं जो आम लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही हैं। जी दरअसल सड़क पर गड्ढों और खराबी की वजह से हर साल हजारों लोगों की जान चली जाती है और सरकारी आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं। हालाँकि हाल ही में लोगों की जान बचाने के लिए कर्नाटक (Karnataka) के एक समाजसेवी ने जो तरीका अपनाया वह सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जी दरसल यहाँ उडुपी शहर की सड़कों पर मौजूद जानलेवा गढ्ढों (Udupi Pothole) से लोगों को बचाने के लिए एक शख्स ने पानी भरे गढ्ढों के ऊपर से लेटकर दंडवत परिक्रमा की।

इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है और इसमें आप देख सकते हैं उसको वहां आस-पास से गुजर रहे लोग अपनी गाड़ियां रोक रोककर देखते नजर आ रहिए हैं। इस अनूठे विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के मुताबिक, सड़क गड्ढों के अलावा हादसे के अन्य कारण भी होते हैं।

जी दरअसल इनमें तेज रफ्तार का कहर, मोबाइल फोन का उपयोग करना, शराब के नशे में गाड़ी चलाना, नशीले पदार्थों का सेवन, अतिभार, वाहनों की स्थिति, खराब रोशनी की स्थिति, रेड लाइट नियम तोड़ना, ओवरटेक करना, नगर निकायों की उपेक्षा, मौसम की स्थिति, चालक की गलती, गलत साइड से गाड़ी चलाना, सड़क की स्थिति में खराबी, मोटर वाहन की स्थिति में खराबी आदि कारण शामिल होते हैं। ऐसे में फिलहाल समाजसेवी का अनोखा प्रदर्शन चर्चाओं में बना है।

कोरोना के बाद लोगों पर मंडराया एक और बड़ा संकट, घरों में घुस रहा है लाशों को खाने वाला यह जीव

पनवेल फॉर्म हाउस में तमाम हो जाता सलमान खान का काम, बनाया गया था मारने का प्लान B

पेशी के बाद मुस्कुराते हुए जेल जा रहा था मुख़्तार अंसारी, कहा- मेरे बोलने पर पाबन्दी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -