दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करती थी बेटी, पिता ने गला घोंटकर मार डाला
दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करती थी बेटी, पिता ने गला घोंटकर मार डाला
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मैसूरु जिले में ऑनर किलिंग एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां, एक पिता को 17 अपनी वर्षीय बेटी का दलित समुदाय के लड़के साथ रिलेशन में रहना इतना नागवार गुजरा कि, उन्होंने अपनी ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। यह मामला पेरियापटना तालुक के अंतर्गत आने वाले कागगुंडी गांव का है। बेटी की हत्या के आरोप में पुलिस ने पिता को अरेस्ट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कॉलेज की छात्रा वोक्कालिगा समुदाय की थी और वह पड़ोस के गांव में दलित समुदाय के एक लड़के से प्यार करती थी। बेटी और लड़के के बीच रिश्ते को लेकर परिवार नाराज़ था। परिवार ने अपने कई बार अपनी बेटी से उस लड़के के साथ दूरी बनाने के लिए भी कहा था। जब उसने अपने माता-पिता की बातों पर ध्यान नहीं दिया, तो पिता ने गला घोंटकर अपनी बेटी को मार डाला और उसके शव को खेत में फेंक दिया। मामले का जब खुलासा हुआ तो पुलिस ने लड़की के माता-पिता को अरेस्ट कर लिया।

इस घटना को लेकर मैसूरु के पुलिस अधीक्षक चेतन ने कहा है कि, 'दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। लड़की वोक्कालिंग समुदाय से थी और लड़की दलित समुदाय से है।' वहीं, घटना के बाद से आसपास के इलाके में तनाव  फैल गया है। 

एक बार फिर घटी 'निर्भया कांड' जैसी घटना, चलती बस में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप

सीएम सावंत ने कहा की गोवा में कोई भी अपराध पर त्वरित कार्रवाई

चोरों की नई करामात...चर्च से गायब किया पवित्र बक्सा! किसी को नहीं लगी भनक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -