एक बार फिर घटी 'निर्भया कांड' जैसी घटना, चलती बस में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप
एक बार फिर घटी 'निर्भया कांड' जैसी घटना, चलती बस में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप
Share:

पटना: बिहार के पश्चिमी चंपारण में निर्भया कांड जैसे वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां चलती बस में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। ड्राइवर, खलासी एवं कंडक्टर ने इस वारदात को अंजाम दिया। तत्पश्चात, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खलासी एवं कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ड्राइवर अभी फरार है। 

पुलिस के अनुसार, बस बेतिया बस स्टैंड से पटना की तरफ जा रही थी। फिर बाइपास रोड पर इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर तहकीकात आरम्भ कर दी है। लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कंडक्टर एवं खलासी ने पटना ले जाने की बात कहकर उसे बेतिया बस स्टैंड पर बिठाया था। तत्पश्चात, वे बस को बाईपास रोड पर ले गए। यहां अपराधियों ने उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर दी, जिसके बाद लड़की बेहोश हो गई। इसके बाद ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने बारी-बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया। 

लड़की ने बताया उसे बस में बंद करके तीनों भाग गए। होश में आने के बाद लड़की बस से बाहर आई तथा राहगीरों को पूरी घटना बताई। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस लड़की को अपने साथ ले गई। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खलासी तथा बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। 

मौसम विभाग की चेतावनी, 2 दिन बाद फिर बदलेगा मौसम

मिताली राज ने किया सन्यास का ऐलान, क्रिकेट के हर फॉर्मेट को कहा अलविदा

कमल हासन का एक्शन सीन आते ही लगी भयंकर आग, बुरा हुआ दर्शकों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -