अवेंजर्स फिल्म सीरीज ने क्रिस इवांस को बनाया लोकप्रिय अभिनेता
अवेंजर्स फिल्म सीरीज ने क्रिस इवांस को बनाया लोकप्रिय अभिनेता
Share:

आज यानी 13 जून को किस इवांस अपना जन्मदिन मना रहे है. आज इस खास मौके पर उनके जीवन के बारें में सारी जानकारी देने वाले है. दुनियाभर में धूम मचाने वाली लोकप्रिय फिल्म एवेंजर्स की हर सीरीज में किस इवांस ने काम किया है. उनके चाहने वालों में भारत के भी बहुत से फैंस शामिल है, जो एवेंजर्स में किस इवांस को सबसे ज्यादा पंसद करते है. वही, सुपरहीरो कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभाने वाले क्रिस इवांस ने अगले साल मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स( एमसीयू) की 'एवेंजर्स4' के बाद इस फ्रैंचाइज से हटने के संकेत दिए थे. बता दे कि 36 वर्षीय अभिनेता ने आठ फिल्मों में सुपरहीरो का किरदार और एमसीयू की तीन फिल्मों में मेहमान भूमिका निभाई है.

लेखक जेस वॉटर्स ने 39 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी'' एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर" में भी उनके किरदार को फैंस ने बहुत पंसद किया है. जिसके रिलीज से पहले  'न्यूयार्क टाइम्स' के साथ साक्षात्कार में इवांस ने यह संकेत दिया कि' एवेंजर्स4' के बाद वह कैप्टन अमेरिका की भूमिका में नहीं नजर आएंगे.

जे. के रोलिंग के विवादित ट्वीट से मचा बवाल, एक्ट्रेस एमा वॉटसन ने किया ट्रांसजेडर्स का समर्थन

इसके अलावा इवांस ने प्रकाशन को बताया कि इससे पहले कि वह आपको हटायें, खुद हट जाना सही है. कयास लगाए जा रहे थे कि वह ' एवेंजर्स4' की शूटिंग के लिये दोबारा लौटेंगे. लेकिन ऐसी संभावना है कि एमसीयू इवांस को बाहर का रास्ता दिखा सकता है.

दुनिया अब प्रकृति के महत्व को समझने लगी है : इवान कार्टर

स्टार इग्गी अजेलिया ने मां बनने की घोषणा की

बैटवुमन सीरीज में बनी रहेगी रूबी रोज, मेकर्स ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -