पुरानी फोटो शेयर कर उदास हुईं करिश्मा, फैंस ने कहा - 'आज भी आप सबसे बोल्ड हो...'
पुरानी फोटो शेयर कर उदास हुईं करिश्मा, फैंस ने कहा - 'आज भी आप सबसे बोल्ड हो...'
Share:

बॉलीवुड में कभी अपने जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक समय ऐसी एक्ट्रेस थीं कि लोग उनके दीवाने थे. वहीं एक समय था जब वह कपूर खानदान से अभिनय करने वाली पहली महिला थीं और करिश्मा कपूर की एक्टिंग को जितना पसंद किया जाता था उतना ही उनके लुक्स को भी. वहीं अब बढ़ती उम्र के साथ वह थोड़ी बदल गईं हैं लेकिन आज भी वह बहुत खूबसूरत नजर आतीं हैं. वहीं अब बात करें 90s की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में तो अधिकतर लोग सबसे पहले करिश्मा कपूर का ही जिक्र करेंगे क्योंकि एक समय में वह सबसे बोल्ड अदाकारा थीं.

वहीं अब हाल ही में करिश्मा कपूर ने खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वे टॉप और जींस में हैं और पोज देती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं यह तस्वीर उनके किसी पुराने फोटोशूट की लग रही है और इसमें वह खुले बालों में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ करिश्मा की इस यंग तस्वीर में बोल्ड लुक साफ जाहिर है और उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''क्या सही में ऐसी थी मैं.''

इस समय करिश्मा के फोटो पर लाइक्स और कमेंट आने शुरू हो गए. उनकी इस तस्वीर पर किसी ने लिखा कि ''वे 90s की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थीं'' तो किसी ने कहा कि ''वे अभी भी नहीं बदली हैं और वैसी ही हैं.'' आपको बता दें कि करिश्मा जल्द ही बालाजी के बैनर तले बन रही वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आने वाली हैं.

हेयर स्टाइलिस्ट शिवराम के. भंडारी की जीवनी का विमोचन करने पहुंचे अमिताभ

पुरानी खबर शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'कितने पैग मार...'

आज रिलीज होगा तानाजी– द अनसंग वारियर का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -