पुरानी खबर शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'कितने पैग मार...'
पुरानी खबर शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'कितने पैग मार...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर लेखक, गीतकार और कवि जावेद अख्तर ने बीते कल अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हांसिल की है. जी हाँ, दरअसल बीते कल वह चार साल पुरानी न्यूज शेयर करने की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स जावेद अख्तर के इस ट्वीट की ना केवल आलोचना कर रहे हैं, बल्कि इतनी पुरानी न्यूज को साझा करने की वजह से उनका मजाक भी बना रहे हैं. जी हाँ, जावेद अख्तर ने बीते कल अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की और ये तस्वीर साल 2015 की उस घटना की हैं जब उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा ने कृष्ण कुमार नाम के एक टाइपराइटर के साथ बदसुलूकी करते हुए उनका टाइपराइटर तोड़ दिया था.

आपको बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए जावेद अख्तर ने कैप्शन में लिखा- ''यह बूढ़ा व्यक्ति बेरोजगारों की नौकरी के लिए आवेदन करता था. उसका टाइपराइटर अब मरम्मत के लायक नहीं है.'' वहीं उनके इस ट्वीट के बाद उनकी जमकर क्लास लग गई. जी हाँ, उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके मजे लेते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया और लगातार उन्हें भला बुरा कहा गया. एक यूजर ने लिखा है- ''कितने पैग मार लिए जो 4 साल पुराना केस ट्वीट किया है.'' वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा है- ''पुरानी है जावेद साहब, पता नहीं फेक न्यूज का सामना कैेस करते होंगे फिर.''

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- ''आपको कोई भी ट्वीट करने से पहले सोचना चाहिए.'' आपको बता दें कि सितंबर 2015 में लखनऊ के जीपीओ के फुटपाथ पर 65 साल के कृष्ण कुमार नाम के एक टाइपराइटर अपनी रोजी-रोटी चलाने के लिए टापिंग करते थे और उस समय जगह को खाली कराने के चक्कर में यूपी पुलिस के प्रदीप कुमार नाम के एक दरोगा ने गुस्से में उनके टाइपराइटर को तोड़ दिया था. उस समय यह खबर खूब वायरल हुई थी.

सलमान खान के पास मर्दाना कमजोरी की दवा देने गया यह एक्टर, भड़कें भाईजान

इस एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे थे शम्मी कपूर, करना चाहते थे शादी लेकिन...

'रंग' फिल्म से सुपरहिट हुए थे कमल सदाना, अब हो गई है ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -