जब एक साथ नजर आई करिश्मा-करीना व अमृता, तो मौसम हो गया खुशनुमा
जब एक साथ नजर आई करिश्मा-करीना व अमृता, तो मौसम हो गया खुशनुमा
Share:

बॉलीवुड के दिलकश रंगीन गलियारों में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जानी वाली करिश्मा कपूर आज भी उतनी ही खूबसूरत और उतनी ही हॉट हैं जितनी पहले हुआ करती थी. दो बच्चों की माँ होने के बाद भी उन्होंने खुद को काफी मेन्टेन कर के रखा है. इसलिए इन्हे बॉलीवुड क्वीन भी कहा जाता है. बता दे कि पूर्व में जहां अभिनेत्री करिश्मा कपूर यूरोप में छुट्टियां एन्जॉय कर रही थी. आपको बता दे कि, करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत बहनें हैं.

आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्रियों में अगर बेस्ट फ्रेंड्स की बात की जाए तो सबसे पहले मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा का नाम आता है. ये तीनों अक्सर ही साथ में पार्टी करती नज़र आ जाती हैं. कल भी ये तीनों अभिनेत्रियां साथ में लंच करने पहुंची. इस ग्रुप में करीना कपूर भी होती हैं लेकिन कल वो नज़र नहीं आईं.

जब ये तीनों अभिनेत्रियां लंच के बाद मुंबई के रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं उसी दौरान इनकी तस्वीरें क्लिक की गईं. ऐसे में यह तीनो ही काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -