48 की उम्र में बिकिनी पहनकर करिश्मा कपूर ने दिखाया अपना फिगर, वीडियो वायरल
48 की उम्र में बिकिनी पहनकर करिश्मा कपूर ने दिखाया अपना फिगर, वीडियो वायरल
Share:

करिश्मा कपूर इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं और उन्हें कभी-कभी ही देखा जाता है। हालाँकि करिश्मा अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। बीते बुधवार को करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने स्विमिंग पूल सेशन की एक वीडियो शेयर की, जिसमें अभिनेत्री का लुक देखते ही बनता है। जी दरअसल आप देख सकते हैं इस वीडियो में 48 की उम्र में करिश्मा बहुत ही मस्त होकर स्विमिंग पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं। जी हाँ और करिश्मा कपूर ने बिकिनी पहनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

इसी के साथ इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- End Of Summer। वाइए करिश्मा कपूर ने इस वीडियो को बनाते हुए अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट के गाने अगस्त का इस्तेमाल किया है। जी दरअसल अगस्त के आखिरी दिन, और टेलर स्विफ्ट के गाने के साथ करिश्मा ने अपने फैंस का दिन बना दिया है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है और कानों में हूप ईयररिंग्स डाले हैं।

वैसे आपको पता हो तो कुछ समय पहले करिश्मा कपूर ने अपनी 90 की दशक की तस्वीरें भी बैक टू बैक शेयर की थीं। उन तस्वीरों को देखने के बाद करिश्मा कपूर के फैंस एक बार फिर उस दौर में चले गए, जब 90 के दशक में हिंदी सिनेमा पर कपूर खानदान की इस बेटी का दबदबा था। हालाँकि अक्सर ही करिश्मा कपूर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए नजर आ जाती हैं।

जैकलीन ही नहीं उनके पेरेंट्स पर भी पैसे लुटाता था सुकेश, श्रीलंका में खरीदा था घर

'जैकलीन फर्नांडिस हाज़िर हो..', मनी लॉन्डरिंग मामले में अभिनेत्री को कोर्ट का आदेश

जापान ओपन में स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत ने हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -