बहन के जन्मदिन पर करिश्मा ने लूटी महफ़िल, ऋतिक की एक्स-वाइफ भी आईं नजर

करिश्मा कपूर और करीना कपूर की कजिन नताशा नंदा 50 साल की हो गई हैं और बीते दीं उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया. जी हाँ, रितु नंदा और राजन नंदा की बेटी नताशा ने 9 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और अब उस दौरान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे पार्टी में पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और सभी का अंदाज काफी शानदार नजर आया.

ऐसे में हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर कीं जो आप देख सकते हैं वहीं एक फोटो में करिश्मा के साथ फिल्ममेकर करण जौहर और मनीष मल्होत्रा नजर आ रहे हैं और इस फोटो को शेयर कर करिश्मा ने लिखा है When it’s ur cousin sister’s golden birthday we go #bold #gold#family #friends #birthday#aboutlastnight#lovelovelove आप देख सकते हैं इस दौरान करिश्मा ने शिमरी ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है. वहीं करिश्मा और रितु नंदा साथ में पोज देते हुए और पार्टी का थीम गोल्डन था इस कारण अधिकतर लोग गोल्डन ड्रेस में नजर आए. वहीं कई मेहमान गोल्डन शिमरी ड्रेस ही पहने दिखे.

इस दौरान ऋतिक रोशन की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान ने ये तस्वीर शेयर की है और इस फोटो में सुजैन खान, रितु नंदा और सोनाली बेंद्रे नजर आ रही हैं और सुजैन ने इस फोटो को शेयर कर लिखा है Happiest birthday to the most beautiful person I know.. @nandanitasha you are 1 in billion #bestheartever आप देख सकते हैं इस दौरान सभी दिलकश नजर आए.बात करें सुजैन के लुक की तो उन्होंने तो ब्लैक और गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. फिलहाल यह तस्वीरें तेजी से सुखियों में हैं.

फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब

फिल्म 83 : रणवीर सिंह ने बिल्कुल ​कपिल देव की तरह लगाया शॉट, लुक को देखकर फैंस हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -