सैफ को दूसरी हीरोइनों के साथ देख रोती थीं अमृता सिंह, कहा- 'मन करता है फ्राई पैन से सैफ का सिर फोड़ दूं'
सैफ को दूसरी हीरोइनों के साथ देख रोती थीं अमृता सिंह, कहा- 'मन करता है फ्राई पैन से सैफ का सिर फोड़ दूं'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह अब फिल्मों से दूर हैं। अमृता सिंह ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया गया, हालाँकि अमृता सिंह अपने तलाक के लिए अधिक सुर्ख़ियों में रहीं हैं। हालाँकि अमृता तलाक के बाद अपनी लाइफ में खुश हैं। जी हाँ और अमृता को अपनी रियल लाइफ में बिंदास देखा गया है। कुछ समय पहले अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'वो बिकिनी पहनने वाली बिंदास टाइप की एक्ट्रेस नहीं हैं बल्कि वो घरेलू ज्यादा हैं।' आपको बता दें कि अमृता और सैफ ने साल 1991 से 2004 तक शादीशुदा लाइफ एंजॉय की और फिर तलाक ले लिया। जी हाँ और ये कपल सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में भी शिरकत करने के लिए पहुंचा था। इस शो में अमृता ने बताया था कि कैसे सैफ से शादी के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई थी। अमृता ने बताया था कि वो सैफ संग शादी के बाद कहीं ज्यादा शांत और सॉफ्ट हो गईं थीं।

आपको बता दें कि साल 1999 में जब इस इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने अमृता को कहा कि, 'वो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं लेकिन क्या शादी के बाद उनका वो पुराना अंदाज शांत हो गया है?' इसके जवाब में अमृता सिंह ने कहा, "मैं बहुत बेबाक और बिंदास थी लेकिन तब मेरी उम्र थी। मैं अपने आप में पूर्ण थी और मैं अपने लिए जीती थी। मैं अभी भी बहुत स्ट्रॉन्ग हूं लेकिन अब शांत और शालीन हो गई हूं।"

आगे उन्होने कहा, "मैं कभी भी बिकिनी पहनने वाली बिंदास टाइप की लड़की नहीं रही हूं। मैं हमेशा से बहन जी टाइप की हूं। मुझे लगता है कि मैंने खुद का काफी प्रोटेक्ट किया है।" इसी के साथ अमृता ने आगे बताया कि, 'लोग उनसे कुछ भी बात करने से पहले दो बार सोचते थे। काफी समय तक मैं मानती थी इससे पहले कोई आप पर अटैक करे आप ही कर दो।।" इसी के साथ इस इंटरव्यू के दौरान सैफ और अमृता ने अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बात की। जी दरअसल इंटरव्यू के दौरान अमृता से सिमी ग्रेवाल ने सवाल किया क्या को सैफ के दूसरी हीरोइनों के साथ फिल्मों में काम करने पर इनसिक्योर महसूस करती हैं?

अमृता इसके जवाब में कहती हैं, "अगर मैं ना कहूं तो ये झूठ होगा। हमारी अपनी परेशानियां होती हैं। हमारी अपनी लड़ाइयां होती हैं। मुझे लगता है कि अगर कोई महिला इनसिक्योर महसूस करती हैं तो उसमें कुछ गलत नहीं है।" इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'वो हमेशा सैफ पर नजर नहीं बनाए रखती क्योंकि वो इस लाइफ को जी चुकी हैं।' इसके अलावा अमृता ने आगे कहा, "मैं रोती हूं और लड़ती हूं वो सभी नॉर्मल चीजें करती हूं जो कोई भी दूसरी महिला करती है। मैं फ्राईपैन से सैफ का सिर फोड़ना चाहती हूं।" इसपर सैफ ने जोक मारते हुए कहा, "वो ऐसा पहले ही कर चुकी हैं।"

अजय देवगन के बाद हिंदी भाषा को लेकर जावेद ने कही ये बात

फरहान की पत्नी शिबानी ने शेयर की गुड न्यूज़

SS राजामौली से मिले अनुपम खेर, तस्वीरें शेयर कर बोले- 'क्या कमाल का आदमी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -