जब मास्टरबेशन सीन में बजा लता का गाना...
जब मास्टरबेशन सीन में बजा लता का गाना...
Share:

इन दिनों वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' काफी चर्चाओं में हैं, क्योंकि इसमें दिखाया गया कियारा आडवाणी वाला मास्टरबेशन सीन बवाल मचाए हुए हैं. दरअसल जब से लस्ट स्टोरीज रिलीज हुई हैं तभी से वह दर्शकों को पसंद आई हैं लेकिन उसके मास्टरबेशन सीन पर काफी बवाल भी मचा हैं. बवाल की वजह यह हैं कि सीन में जब कियारा आडवाणी मास्टरबेशन कर रही हैं तो बैकग्राउंड में करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का टाइटल सॉन्ग बज रहा हैं जो लता मंगेशकर द्वारा गाया गया हैं. इस सांग को बैकग्राउंड में बजाने के कारण इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ हैं.

कहा जा रहा हैं कि इस बात से लता मंगेशकार और उनके परिवारवाले काफी नाराज हैं. कुछ समय पहले ही लता मंगेशकार के एक पारिवारिक सदस्य ने इस बारे में बात की और कहा कि 'आखिर क्यों करण जौहर ने लता दीदी के भजन जैसे गाने को इस तरह के आपत्तिजनक सीन में यूज किया?' अब सभी लोग इस सवाल को उठा रहे हैं कि आखिर ऐसे सीन में इतने शानदार गाने को बजाने की क्या जरूरत थी. लता मंगेशकर के इस गाने ने काफी पॉपुलरिटी हांसिल की और इस गाने की वजह से उन्हें काफी सम्मान भी मिला लेकिन ऐसे सीन के होते हुए बैकग्राउंड में यह गाना बजाना गलत हैं.

बता दें कि वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में चार कहानियां दिखाई गई हैं जो चारों ही अलग-अलग हैं. फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जो कामुक हैं और फिल्म भी कुछ कामुकता पर ही आधारित हैं. फिल्म को लेकर कियारा से बात की गई तो उन्होंने कहा सब ठीक हैं और अच्छा हैं.

वरुण संग कैट करेंगी 4डी डांस

B'day Spl : एक साल में 60 किरदार निभा चुका हैं ये अभिनेता

फैंस की धमकी पर कपड़े उतारने को तैयार यह सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -